लाइव टीवी

Madhya Pradesh: पुलिसकर्मियों से दिग्गी राजा की तू-तू, मैं-मैं का वीडियो वायरल, CM शिवराज ने कसा तंज

Updated Jul 30, 2022 | 09:08 IST

Digvijay Singh Video: मध्य प्रदेश का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जो खाकी से जुड़ा है। वीडियो वायरल होने के बाद लडा़ई सीएम वर्सेज एक्स सीएम हो गई है।

Loading ...
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है दिग्विजय सिंह का एक वीडियो
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है दिग्विजय सिंह का एक वीडियो
  • वायरल वीडियो पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कसा तंज
  • दिग्विजय ने आरोप लगाया कि बीजेपी कर रही है चुनाव में सत्ता का दुरुपयोग

Digvijay Singh Video: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दिग्गी राजा आपे से बाहर हो रहे हैं और एक वरिष्ठ पुलिसकर्मी की कॉलर पकड़ने का उनका वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो भोपाल जिला पंचायत के अध्यक्ष पद को लेकर भोपाल में हुए हंगामे की है, जिसमें दिग्विजय सिंह का शाहजहानाबाद के ACP उमेश कुमार तिवारी के साथ धक्का-मुक्की करते दिख रहे हैं। अब इस घटना को लेकर मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह ने हमला किया है।

शिवराज सिंह ने की निंदा

शिवराज सिंह ने कहा, 'ऐसा अशोभनीय व्यवहार किसी पूर्व मुख्यमंत्री को शोभा नहीं देता है। पुलिस अफसर का कॉलर पकड़ रहे हैं, कलेक्ट्रेट के गेट को धक्का देकर तोड़ने की कोशिश कर रहे है। लोकतंत्र में जय और पराजय चलती रहती है, लेकिन ऐसी बौखलाहट कि आप पुलिस अफसर का कॉलर पकड़ें, यह अधिकार आपको किसने दिया?मुझे आश्चर्य है कि कोई व्यक्ति दस साल तक मुख्यमंत्री रहकर ऐसी प्रतिक्रिया दे! यह तो कांग्रेस की बौखलाहट का प्रतीक है। जमीन खिसक गई, तो गालियां दो, कॉलर पकड़ो, मैं इसकी घोर निंदा करता हूं।'

Digvijay's Video: दिग्विजय सिंह के कांग्रेस में एकता वीडियो पर बीजेपी का तंज-'कमलनाथ' हैं निशाने पर

दिग्विजय सिंह का पलटवार

हालांकि दिग्विजय सिंह ने पलटवार करते हुए ट्वीट किया और सफाई देते हुए कहा, 'हे ज्ञान के देवताओं पुलिस प्रशासन की ज़बरदस्ती और सत्ता की सीनाज़ोरी आपको नहीं दिख रही है ? ये कैसे विधायक को अंदर(prohibited area) ले जाने के लिए हमें रोकने का प्रयास करते हुए धक्का मुक्की कर रहे हैं! फिर अंदर खड़े होकर हंस रहे हैं! तस्वीर को पूरी देखिए' कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने आरोप लगाया कि सरकार और जिला प्रशासन एकतरफा कार्रवाई कर रहे हैं और उन्होंने इसी बात को मुद्दा बनाकर हंगामा शुरु कर दिया। दिग्विजय ने आरोप लगाया कि बीजेपी नेता कांग्रेस के पार्षदों को वोट देने से रोक रहे हैं।

Digvijay Singh on RSS:मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के बिगड़े बोल, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की तुलना 'दीमक' से की [VIDEO]
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।