लाइव टीवी

'चुनाव में अल्लाह के वास्ते बंट मत जाना'... सपा सांसद एसटी हसन ने मुस्लिमों को दिखाया सिविल कोड का डर कहा-लागू हुआ तो नहीं कर पाएंगे दूसरी शादी!

Updated Dec 06, 2021 | 17:35 IST

मुरादाबाद के सपा सांसद एसटी हसन ने मुस्लिमों से अपील करते हुए कहा कि चुनाव में अल्लाह के वास्ते बंट मत जाना, आपका एकमात्र मकसद आगामी चुनाव में बीजेपी को हराना होना चाहिए।

Loading ...
मुरादाबाद के सपा सांसद एसटी हसन (फाइल फोटो)

मुरादाबाद से समाजवादी पार्टी के सांसद एसटी हसन (Moradabad SP MP ST Hasan) अपने बयानों के कारण अक्सर ही विवादों में रहते हैं और कई दफा वो विवादित बयान भी दे चुके हैं, इस बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है, अब उन्होंने मुस्लिमों को कॉमन सिविल कोड (UCC) का डर दिखाते हुए अपनी बात रखी है।

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक बताया जा रहा है कि सपा सांसद सांसद एसटी हसन ने मुरादाबाद में एक कार्यक्रम के दौरान मुसलमानों को संबोधित करते हुए कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में अल्लाह के वास्ते बंट मत जाना, मैं अपनी कौम के लोगों से दरख्वास्त करना चाहता हूं कि वह मिलकर बीजेपी को हराएं आपका एकमात्र मकसद बीजेपी को हराना है।

'इसके बाद मुस्लिम दूसरी शादी नहीं कर पाएंगे'

हसन ने दावा किया कि बीजेपी कॉमन सिविल कोड (UCC) लाने वाली है यदि यह कानून आया तो मुसलमानों के अधिकार छिन जाएंगे उन्होंने यहां तक कह डाला कि इसके बाद मुस्लिम दूसरी शादी नहीं कर पाएंगे, साथ ही मुस्लिमों के शैक्षणिक संस्थानों का अल्पसंख्यक दर्जा खत्म हो जाएगा उन्होंने कहा कि यदि आप (मुसलमान) आगामी चुनाव में बंटे तो इसका नतीजा घातक होगा, इसलिए आप सभी एक जुट होकर बीजेपी को हराएं।

एसटी हसन केशव प्रसाद मौर्य पर भी बरसे

गौर हो कि मौर्य ने पिछले दिनों कहा था कि 2017 के विधानसभा चुनाव से पहले लुंगी छाप गुंडे घूमते थे, जालीदार टोपी लगाए लोग बंदूक-गोली लिए व्यापारियों को डराने का काम करते थे और जब शिकायत की जाती थी तो धमकी भी देते थे ऐसे लोगों से बीजेपी ने निजात दिलायी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।