लाइव टीवी

Helicopter Crash Landing:अबू धाबी के कारोबारी यूसुफ अली MA के हैलीकॉप्टर की एर्नाकुलम में इमरजेंसी लैंडिंग 

Updated Apr 11, 2021 | 11:51 IST

Helicopter Emergency Crash Landing: जाने माने व्यवसायी यूसुफ अली एमए (MA Yusuff Ali) सहित 5 यात्रियों के साथ एक हेलीकॉप्टर को एर्नाकुलम के पनांगड में आपातकालीन दुर्घटना लैंडिंग से गुजरना पड़ा।

Loading ...
यूसुफ अली और उनकी पत्नी दोनों को प्राथमिक उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया
मुख्य बातें
  • तकनीकी खराबी के कारण हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हुआ
  • यूसुफ अली लुलु ग्रुप इंटरनैशनल के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक हैं
  • वो केरल के त्रिशूर जिले के नाट्टिका के निवासी हैं 

कोच्चि: हेलीकॉप्टर जिसमें अबू धाबी के व्यवसायी एमए युसफ अली (MA Yusuff Ali) और उनकी पत्नी यात्रा कर रहे थे, एर्नाकुलम के पनगढ़ में एक दलदली भूमि पर एक आपातकालीन लैंडिंग हुई, हेलीकॉप्टर दुर्घटना सुबह एक रिहायशी इलाके के दलदल में उतरा और चूंकि यह एक एकांत क्षेत्र था इसलिए बड़ी दुर्घटना नहीं हुई। सूत्रों के अनुसार तकनीकी खराबी के कारण हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हुआ।

सभी पांचों को पास के एक अस्पताल में ले जाया गया है अस्पताल के अधिकारियों ने पुष्टि की कि उनमें से किसी को भी चोटें नहीं लगी हैं। यूसुफ अली और उनकी पत्नी दोनों को प्राथमिक उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। यूसुफ अली और उसकी पत्नी सहित बोर्ड पर 5 व्यक्ति थे, सभी सुरक्षित हैं और अस्पताल में भर्ती हैं।

अस्पताल के अनुसार, कोई भी घायल नहीं हुआ। अस्पताल में डॉक्टरों ने बताया कि सभी को निगरानी में रखा जा रहा है। बताया जा रहा है कि जब यूसूफ अली और अन्य लोग कदवंतरा के लखोरे अस्पताल के रास्ते में थे वो अपने एक रिश्तेदार को देखने के लिए जा रहे थे जब ये दुर्घटना हुई।

यूसुफ अली लुलु ग्रुप इंटरनैशनल के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक

गौर हो कि फोर्ब्स द्वारा हाल में जारी दुनिया के रईस लोगों की सूची में संयुक्त अरब अमीरात में रहने वाले पांच प्रवासी भारतीयों को भी जगह मिली थी इन पांचों रईसों में से केरल के एमए यूसुफ भी हैं। जाने-माने रिटेल व्यवसायी एमए युसूफ अली लगभग 4.7 अरब डॉलर की संपत्ति के साथ यूएई के सबसे अमीर एनआरआई हैं। यूसुफ अली लुलु ग्रुप इंटरनैशनल के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक हैं वो केरल के त्रिशूर जिले के नाट्टिका के निवासी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।