लाइव टीवी

Tribute To Lata Mangeshkar: स्वर कोकिला 'लता मंगेशकर' को लोग ऐसे कर रहे हैं याद

Updated Feb 06, 2022 | 13:16 IST

Tribute to Lata Mangeshkar: स्वर कोकिला के नाम से पहचानी जाने वाले दिग्गज गायिका लता मंगेशकर अब इस दुनिया में नहीं रहीं, उनके निधन पर दिग्गजों ने उन्हें अपनी श्रद्धांजलि दी है।

Loading ...
नहीं रहीं 'लता मंगेशकर', लोग दे रहे विनम्र श्रद्धांजलि (फाइल फोटो)

Lata Mangeshkar Death News: करोड़ों लोगों की चहेती सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर नहीं रहीं 'भारत रत्‍न' से सम्‍मानित महान गायिका ने मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्‍पताल में अंतिम सांस ली वह 92 साल की थीं, उनके निधन से उनके चाहने वालों के बीच गम की लहर है और लोग अपने आंसू रोक नहीं पा रहे हैं।

गौर हो कि लता मंगेशकर को  8 जनवरी को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया था जिसके बाद उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह आईसीयू में थीं और उन्हें दोबारा वेंटिलेटर पर शिफ्ट किया गया था। तकरीबन एक महीने तक अस्पताल में जिंदगी से जंग लड़ने के बाद लता मंगेशकर हार गईं और ब्रीच कैंडी अस्पताल में रविवार सुबह उन्होंने आखिरी सांस ली। 

Lata Mangeshkar Dies: नहीं रहीं स्वर कोकिला लता मंगेशकर, हमेशा के लिए टूट गई 'जिंदगी की लड़ी'

लता दीदी की ये अनदेखी तस्वीरें आपको भी कर देंगी इमोशनल, देखें स्वर कोकिला के जीवन की Rare Photos

लता जी के निधन से तमाम लोग हतप्रभ हैं वहीं राजनैतिक दलों के लोग भी 'स्वर कोकिला' को याद कर अपनी विनम्र श्रद्धांजलि दे रहे हैं-

स्वर कोकिला के नाम से पहचानी जाने वाले दिग्गज गायिका लता मंगेशकर भारत रत्न और पद्म विभूषण से सम्मानित थीं मगर वो अब जिंदगी की जंग हार गईं हैं, गौर हो कि दुनियाभर में मौजूद उनके प्रशंसक लता दीदी के जल्द स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना और दुआएं कर रहे थे। 

वहीं अब सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि देने का सिलसिला शुरू हो चुका है कई जगह से तस्वीरें भी सामने आ रही हैं जहां फैंस इस खबर को सुनने के बाद अपने आंसू नहीं रोक पा रहे हैं।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।