लाइव टीवी

Tractor Parade: हुड़दंग के लिए जिम्मेदार कौन, बीकेयू ने राजनीतिक दलों को ठहराया जिम्मेदार

Updated Jan 26, 2021 | 14:53 IST

ट्रैक्टर परेड के दौरान दिल्ली की सड़कों पर जमकर उत्पात हुआ है, ऐसे में सवाल यह है कि आखिर वो किसान नेता कहां है जो शांतिपूर्ण परेड का दावा कर रहे थे।

Loading ...
ट्रैक्टर परेड में हुड़दंग

नई दिल्ली। किसान संगठनों और दिल्ली पुलिस के बीच सहमति बनी थी कि किसान तय रूट पर ट्रैक्टर परेड निकालेंगे।लेकिन आईटीओ और लालकिले से जिस तरह की तस्वीरें आई हैं वो अपने आपमें सारी कहानी बयां करती हैं।अब इस विषय पर सियासी बयान आया है। किसान नेता योगेंद्र यादव का कहना है कि सिंघु बार्डर पर उनके संगठन से जुड़े लोग नहीं है, उन्होंने कहा कि किसान तय रूट पर परेड निकालें तो सवाल उठता है कि हंगामे के लिए जिम्मेदार कौन है।  

उत्पात के लिए कुछ लोग हैं जिम्मेदार
इस आंदोलन के संबंध में बीकेयू नेता राकेश टिकैत ने कहा कि आंदोलन पूरी तरह से नियंत्रण में है। लेकिन जब सवाल पूछा गया कि हिंसा के लिए जिम्मेदार कौन हैं तो उसके जवाब में कहा कि कुछ राजनीतिक दल उपद्रव के लिए जिम्मेदार हैं और हमने उन्हें चिन्हित किया है। लेकिन बड़ा सवाल है यही है कि आखिर वो कौन लोग हैं जिन्होंने आईटीओ पर जमकर उत्पात मचाया और इसके साथ ही लालकिले को ना सिर्फ बंधक बना लिया गया  बल्किन किसान संगठनों ने अपने झंडे को भी फहराया।

हमारा आंदोलन शांतिपूर्ण
बीकेयू नेता से जब बार बार पूछा गया कि आखिर वो कौन से राजनीतिक दल जिम्मेदार हैं तो उनका जवाब था कि उन्हें पता है कि कौन लोग हो सकते हैं। लेकिन अभी उनका ध्यान परेड पर है। उनके संगठन की तरफ से परेड शांतिपूर्ण तरीके से चल रहा है, उन्होंने अपने लोगों से कहा है कि जो जहां हैं वो अपने स्थान से दाएं तरफ मुड़े यानि कि वो दिल्ली की तरफ ना जाए। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।