लाइव टीवी

Farooq Abdullah: फारूक अब्दुल्ला बोले- जम्मू-कश्मीर पर 'अस्वीकार' की नीति अपना रही केंद्र सरकार

Updated Jun 06, 2022 | 07:32 IST

Farooq Abdullah: केंद्र सरकार पर जम्मू-कश्मीर पर 'अस्वीकार' की नीति अपनाने का आरोप लगाते हुए सांसद फारूक अब्दुल्ला ने रविवार को कहा कि वह हिंसाग्रस्त क्षेत्र की गलत तस्वीर पेश कर रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला।
मुख्य बातें
  • फारूक अब्दुल्ला का केंद्र सरकार पर हमला
  • कश्मीर घाटी में सुरक्षा की स्थिति खराब- फारूक अब्दुल्ला
  • हिंसाग्रस्त क्षेत्र की गलत तस्वीर पेश कर रही है केंद्र सरकार- फारूक अब्दुल्ला

Farooq Abdullah: नेशनल कांफ्रेंस (National Conference) के अध्यक्ष और सांसद फारूक अब्दुल्ला ने रविवार को केंद्र सरकार पर जम्मू-कश्मीर पर 'अस्वीकार' की नीति अपनाने का आरोप लगाते हुए कहा कि वह हिंसाग्रस्त क्षेत्र की गलत तस्वीर पेश कर रही है। पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला सीमावर्ती जिले पुंछ के सुरनकोट में पार्टी कार्यकर्ताओं से बात कर रहे थे। घाटी में हाल में हुई हिंसा की घटनाओं का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि वहां सुरक्षा की स्थिति चरमरा गई है, लेकिन केंद्र सरकार दुनिया के सामने सामान्य स्थिति पेश करना चाहते हैं जबकि ये ठीक इसके विपरीत है।

घाटी में सुरक्षा की स्थिति खराब- फारूक अब्दुल्ला

Farooq Abdullah: लोगों का दिल जीतने पर ही होगी जम्मू-कश्मीर में शांति, भारतीय मुसलमानों पर करें भरोसा- फारूक अब्दुल्ला

फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि वे किस सामान्य स्थिति की बात कर रहे हैं? क्या ये सामान्य है कि शोपियां में एक विस्फोट में सेना के तीन जवान घायल हो जाते हैं। कुलगाम में आतंकवादियों ने एक गैर-स्थानीय बैंकर की गोली मारकर हत्या कर दी और बडगाम में एक ही दिन में आतंकियों ने एक और गैर-स्थानीय मजदूर की गोली मारकर हत्या कर दी गई और एक अन्य घायल हो गया।

पार्टी को जमीनी स्तर पर मजबूत बनाने के लिए मिलकर काम करें सभी कार्यकर्ता- फारूक अब्दुल्ला

केंद्र सरकार पर हमला करते हुए फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि जो पार्टी केंद्र में काबिज है, वह इनकार में जी रही है। वो चाहते हैं कि हर कोई अपना सिर झुकाए रखे और दिखावा करें कि कश्मीर में सब कुछ ठीक है, जिसमें कश्मीरी पंडित भी शामिल हैं। फारूक अब्दुल्ला ने पार्टी कार्यकर्ताओं से जमीनी स्तर पर पार्टी को मजबूत बनाने के लिए मिलकर काम करने को कहा।

'अभी सब मारे जाएंगे'; कुलगाम में महिला टीचर की हत्या पर किया सवाल- फारूक अब्दुल्ला ने दिया बेहद विवादित बयान

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।