लाइव टीवी

कांग्रेस MLA ने कर दिया शिवराज चौहान के संसदीय क्षेत्र में पुल का उद्घाटन, हुई FIR, बोले- CM मुझे धन्यवाद कहें

Updated Jul 03, 2021 | 21:12 IST

Sajjan Singh Verma: कांग्रेस विधायक सज्जन सिंह वर्मा ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के संसदीय क्षेत्र में एक पुल का उद्घाटन कर दिया। इसके लिए उनके खिलाफ FIR दर्ज की गई है।

Loading ...
कांग्रेस विधायक सज्जन सिंह वर्मा

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश कांग्रेस विधायक सज्जन सिंह वर्मा पर पुलिस ने सीहोर जिले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बुधनी निर्वाचन क्षेत्र में सीप नदी पर एक नवनिर्मित पुल का उद्घाटन करने के लिए मामला दर्ज किया है। लोक निर्माण विभाग के अनुमंडल पदाधिकारी सोमेश श्रीवास्तव की शिकायत पर गोपालपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक समीर यादव के अनुसार, श्रीवास्तव ने लिखित आवेदन देते हुए कहा कि पुल बनकर तैयार हो गया है, लेकिन अभी इसकी लोड टेस्टिंग होनी है। हालांकि 30 जून को वर्मा ने इसका उद्घाटन किया और इसे जनता के लिए खोल दिया। 

सज्जन सिंह ने इस पर कहा, 'शिवराज सिंह चौहान के निर्वाचन क्षेत्र के लोगों ने कहा कि वे पिछले कुछ महीनों से मुख्यमंत्री का उद्घाटन के लिए इंतजार कर रहे हैं क्योंकि उन्हें उद्घाटन से पहले इसका उपयोग करने की अनुमति नहीं थी। मैंने पुल का उद्घाटन किया। वह मुझे धन्यवाद दें।' 

वर्मा के साथ 7-8 अन्य पर आईपीसी की धारा 336 (दूसरों की सुरक्षा और जीवन को खतरे में डालना) और आईपीसी की अन्य धाराओं, सार्वजनिक संपत्ति के नुकसान की रोकथाम अधिनियम के साथ आपदा प्रबंधन अधिनियम की धारा 51 के तहत मामला दर्ज किया गया है। 
राज्य के अधिकारियों ने कहा कि पुल का उद्घाटन कम से कम दो से तीन दिनों तक नहीं किया जाना था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।