लाइव टीवी

कोलकाता की लेदर फैक्‍ट्री में भीषण आग, दहला देने वाला है आग की लपटों का वीडियो

Updated Mar 13, 2022 | 00:44 IST

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में एक लेदर फैक्‍ट्री में भीषण अग्निकांड हो गया। घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें आग की उठती लपटों को देखा जा सकता है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
कोलकाता की लेदर फैक्‍ट्री में भीषण आग, दहला देने वाला है आग की लपटों का वीडियो

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के तंगरा इलाके में शनिवार शाम एक बड़ी दुर्घटना हो गई, जब यहां चमड़े के एक कारखाने में भीषण आग लग गई। आग पर काबू पाने के लिए दमकल की पहले आठ और फिर 15 गाड़‍ियों को लगाया गया।

अधिकारियों के मुताबिक, भीड़भाड़ वाले इलाके में तीन माहेर अली लेन पर स्थित एक इमारत में आग शाम करीब 6:30 बजे लगी। इस इमारत का इस्‍तेमाल चमड़े के कारखाने के तौर पर किया जा रहा था। फिलहाल इसमें किसी के फंसे होने या हताहत होने की जानकारी सामने नहीं आई है।

इमारत में आग किन कारणों से लगी, इसका भी फिलहाल पता नहीं चला पाया है। अग्निकांड का पता चलने पर दमकल विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और युद्धस्‍तर पर बचाव कार्य शुरू किया। हालांकि स्‍थानीय लोगों का कहना है कि दमकल की गाड़ियां इलाके में देर से पहुंचीं, जिससे आग इमारत में और फैल गई।

वहीं इस बारे में पश्चिम बंगाल के अग्निशमन मंत्री सुजीत बोस ने कहा कि आग लगने के बारे में सूचना शाम साढ़े छह बजे मिली। संकरी जगह होने की वजह से अग्निशनम कर्मचारियों को कई तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। आग बुझाने के काम में 15 दमकल वाहनों को लगाया गया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।