लाइव टीवी

J&K: शोपियां में छुट्टी पर घर गए CRPF जवान की हत्‍या, आतंकियों ने दिया वारदात को अंजाम

Updated Mar 12, 2022 | 22:20 IST

जम्‍मू कश्‍मीर के शोपियां जिले में आतंकियों ने छुट्टी पर घर गए सीआरएफ जवान की गोली मारकर हत्‍या कर दी। आतंकियों ने एक दिन पहले ही कुलगाम जिले में एक सरपंच की गोली मारकर हत्‍या कर दी थी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
J&K: शोपियां में छुट्टी पर घर गए CRPF जवान की हत्‍या, आतंकियों ने दिया वारदात को अंजाम (फाइल फोटो)

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में शनिवार को आतंकवादियों ने छुट्टी पर घर आए सीआरपीएफ के एक जवान की गोली मारकर हत्या कर दी। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कहा कि शोपियां के चोटीपोरा गांव के निवासी केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के जवान मुख्तार अहमद दोही को जिला अस्पताल ले जाया गया, लेकिन रास्ते में उन्होंने दम तोड़ दिया।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, शाम करीब 7 बजकर 35 मिनट पर आतंकियों ने दक्षिण कश्मीर में शोपियां जिले के चेक छोटीपोरा इलाके में सीआरपीएफ के जवान मुख्तार अहमद पर अंधाधुंध गोलियां चलाईं। उस वक्‍त वह अपने घर पर ही थे। गंभीर रूप से घायल मुख्तार अहमद को शोपियां के जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

J&K: कुलगाम में सरपंच की हत्‍या, उपराज्‍यपाल बोले- कश्‍मीर से एक दिन होगा आतंक का खात्‍मा

घटना के बाद पुलिस ने इलाके में घेराबंदी कर हमलावर आतंकियों की तलाश शुरू कर दी है। यह घटना जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में आतंकवादियों द्वारा एक दिन पहले ही सरपंच की गोली मारकर हत्या किए जाने के बाद हुई है। यह इस महीने जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों द्वारा किसी स्थानीय निर्वाचित प्रतिनिधि की तीसरी हत्या रही, जिसकी सभी राजनीतिक दलों और इसके नेताओं ने निंदा की है।

कश्‍मीर से जल्‍द होगा आतंक का सफाया, DGP बोले- बीते साल 85 मॉड्यूल का किया खात्‍मा

नेशनल कांफ्रेंस (नेकां) के उपाध्यक्ष और जम्‍मू कश्‍मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने अहमद दोही की हत्या पर दुख जताते हुए ट्विटर पर लिखा, 'पिछले 7-10 दिनों में ऑफ-ड्यूटी सुरक्षा कर्मियों, मुख्यधारा के राजनीतिक कार्यकर्ताओं और हमलों में लक्षित नागरिकों के साथ एक बहुत ही चिंताजनक उछाल। शहीद सीआरपीएफ जवान मुख्तार अहमद के परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं। उन्हें जन्नत में जगह मिले।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।