लाइव टीवी

MP: मुरैना में उधमपुर दुर्ग एक्सप्रेस की चार बोगियों में लगी आग, सभी यात्री सुरक्षित, VIDEO

Updated Nov 26, 2021 | 17:14 IST

मुरैना में दुर्ग-उधमपुर ट्रेन में आग लग गई। ट्रेन वैष्णो देवी से आ रही थी। धौलपुर मुरैना के बीच ये आग लगी। जनहानि के नुकसान की खबर नहीं है।

Loading ...
किसी प्रकार के नुकसान की खबर नहीं

Morena Train Fire: मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में उधमपुर दुर्ग एक्सप्रेस की चार बोगियों में आग लग गई। मुरैना के हेतमपुर रेलवे स्टेशन पर खड़ी रेलगाड़ी के डिब्बों में ये आग लगी। पुलिस प्रशासन सहित दमकल मौके पर पहुंची। जनहानि की सूचना नहीं है। आग लगने की सूचना पर पर रेल मंडल के अधिकारी रवाना हो गए हैं।

दुर्ग एक्सप्रेस झांसी की ओर जा रही थी और हेतमपुर रेलवे स्टेशन के पास थी, तभी दो डिब्बों में आग लग गई और तेजी से फैल गई। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि दो डिब्बे पूरी तरह जलकर खाक हो गए जबकि दो में अभी भी आग लगी हुई है। आग करीब 4 बजे लगी। सभी यात्रियों को उतार दिया गया। जिन डिब्बों में आग लगी थी, वे वातानुकूलित थे। दो डिब्बों में लगी आग को बुझाने के प्रयास जारी हैं। मुरैना और धौलपुर से कई दमकल गाड़ियां भेजी गई हैं। 

सीपीआरओ/एनसीआर डॉ. शिवम शर्मा ने बताया कि ट्रेन के आगे के हिस्से को अलग कर दिया गया है और दमकल की गाड़ी पहुंच गई है। इस ट्रेन को रोक दिया गया है और अन्य सभी ट्रेनें अपने समय पर चल रही हैं। उधमपुर-दुर्ग एक्सप्रेस के A1 और A2 डिब्बों में हेतमपुर रेलवे स्टेशन से निकलने के बाद अज्ञात कारणों से आग लगने की सूचना मिली; किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है और यात्रियों को सुरक्षित निकाल लिया गया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।