लाइव टीवी

Kevin Pietersen: पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन ने ट्वीट कर इंडिया से मांगी मदद, पीएम मोदी को भी किया टैग 

Updated Feb 15, 2022 | 20:32 IST

Kevin Pietersen Pan Card News: इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन उस वक्त मुसीबत में फंस गए जब उनका पैन कार्ड खो गया इसके बाद उन्होंने मदद की गुहार लगाई।

Loading ...
पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन ने ट्वीट कर इंडिया से मांगी मदद

Cricketer Kevin Pietersen lost his PAN Card: इंग्लैंड के पूर्व कप्तान और बेहतरीन बैट्समैन केविन पीटरसन (Cricketer Kevin Pietersen) मंगलवार को एक दिक्कत में फंस गए, हुआ दरअसल ये कि उनका पैन कार्ड (PAN Card) कहीं खो गया है, इसके बाद परेशान होकर उन्होंने इंडिया से मदद मांगी है पीटरसन ने मंगलवार को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

उन्होंने इसमें भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी टैग किया है वहीं इसके बाद इंडिया के इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने पीटरसन को मदद करने की पेशकश भी की है और पूरी सहायता का आश्नवासन दिया है।

पीटरसन ने ट्वीट कर लिखा है-मैंने अपना पैन कार्ड खो दिया है...क्या कोई कृपया मुझे किसी ऐसे व्यक्ति के पास भेज सकता है जिससे मैं अपनी सहायता के लिए यथाशीघ्र संपर्क कर सकूं?

वहीं इसके बाद इनकन टैक्स डिपार्टमेंट भी मदद के लिए आगे आ गया और लिखा- 'अगर आपके पास पैन कार्ड की डिटेल्स हैं तो आप इन जगहों पर अप्लाई कर फिजिकल पैन कार्ड पा सकते हैं।'

PM Modi का पत्र मिलने से गदगद हुए इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर पीटरसन, भारत के लिए कुछ ऐसा कहा

पीटरसन इंडिया को लेकर अक्सर करते रहते हैं ट्वीट

गौर हो कि  इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन भारत के बेहद करीबी हैं पिछले साल कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देश को संबोधित किए जाने के बाद पीटरसन ने भारतीय प्रशंसकों से हिंदी में मैसेज लिखकर कोरोना के खिलाफ जागरूक किया था। पीटरसन ने संदेश लिखा था,' नमस्ते इंडिया, हम सब कोरोना वायरस को हराने में एक साथ हैं, हम सब अपनी अपनी सरकार के निर्देश का पालन करें और कुछ दिन के लिए घरों में रहें। ये समय है होशियार रहने का। आप सभी को ढेर सारा प्यार। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।