लाइव टीवी

Ghulam Nabi Azad: कांग्रेस छोड़ने के बाद आज गुलाम नबी आजाद की पहली रैली, जम्मू में दिखाएंगे अपना दम

Updated Sep 04, 2022 | 06:52 IST

Ghulam Nabi Azad: गुलाम नबी आजाद का स्वागत करने वाले होर्डिंग और बैनर जम्मू-एयरपोर्ट रोड के साथ सतवारी चौक पर और जनसभा स्थल की ओर जाने वाले मार्ग पर लगाए गए हैं, जहां 20,000 से अधिक लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
कांग्रेस छोड़ने के बाद आज गुलाम नबी आजाद की पहली रैली। (File Photo)

Ghulam Nabi Azad: कांग्रेस छोड़ने के बाद गुलाम नबी आजाद आज जम्मू में अपनी पहली रैली करने जा रहे हैं। गुलाम नबी आजाद आज सुबह 11 बजे जम्मू पहुंचेंगे। पूर्व मुख्यमंत्री के एक करीबी ने शनिवार को बताया कि जम्मू में गुलाम नबी आजाद की पहली जनसभा के लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

कांग्रेस छोड़ने के बाद आज गुलाम नबी आजाद की जम्मू में पहली रैली

पूर्व मंत्री जीएम सरूरी ने कहा कि गुलाम नबी आजाद के रविवार सुबह दिल्ली से पहुंचने पर उनका भव्य स्वागत किया जाएगा और उनके साथ सैनिक कॉलोनी में जनसभा स्थल तक जुलूस निकाला जाएगा। सरूरी दो दर्जन से अधिक प्रमुख विधायकों में से हैं, जिन्होंने गुलाम नबी आजाद के समर्थन में कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया। जम्मू की रैली में आज गुलाम नबी आजाद के अपने स्वयं के राजनीतिक दल के गठन की घोषणा करने की संभावना है।

महंगाई की रैली बनाम बागियों की रैली, क्या आजाद की रैली में कांग्रेस टूट जायेगी?

आजाद के समर्थन में इस्तीफा देने वाले सभी नेता रैली में रहेंगे मौजूद

गुलाम नबी आजाद का स्वागत करने वाले होर्डिंग और बैनर जम्मू-एयरपोर्ट रोड के साथ सतवारी चौक पर और जनसभा स्थल की ओर जाने वाले मार्ग पर लगाए गए हैं, जहां 20,000 से अधिक लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई है। इसके अलावा आजाद के समर्थन में इस्तीफा देने वाले सभी नेता रैली में मौजूद रहेंगे।

आजाद का कश्मीर प्लान लाएगा भूचाल ! दिल्ली से लेकर घाटी तक दिखेगा असर

उन्होंने कहा कि समाज के विभिन्न वर्गों का प्रतिनिधित्व करने वाले गुलाम नबी आजाद के 3,000 से अधिक समर्थकों ने जनसभा में उनके साथ हाथ मिलाने की इच्छा व्यक्त की है। साथ ही कहा कि अलग-अलग राजनीतिक दलों के लोग भी उनके संपर्क में हैं और हम आने वाले समय में गुलाम नबी आजाद के पक्ष में समर्थन की सुनामी की उम्मीद कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।