लाइव टीवी

Gurugram Selfie Incident: गुरूग्राम में रेलवे स्टेशन पर सेल्फी लेते 4 युवकों की ट्रेन से कटकर दर्दनाक मौत

Updated Feb 15, 2022 | 22:06 IST

Gurugram Selfie with Train Incident:गुरुग्राम के बसई धनकोट रेलवे स्टेशन में 4 युवकों की ट्रेन से कटकर दर्दनाक मौत हो गई, बताया जा रहा है कि ये सेल्फी ले रहे थे। 

Loading ...
प्रतीकात्मक फोटो

Gurugram 4 Youth Death News: लोगों में सेल्फी (Selfie) का बड़ा क्रेज है और इसके लिए वो कहीं भी मौका मिलने पर तुरंत ही मोबाइल निकालकर उसे लेने लगते हैं, सेल्फी को लेकर युवाओं में तो बहुत ज्यादा जूनून जैसा देखा जाता है वहीं इसके चलते कई बार हादसे भी हो जाते हैं, ऐसा ही मंगलवार को गुरूग्राम में हुआ जहां 4 युवा ट्रेन (Train) से कट गए।

बताया जा रहा है कि गुरुग्राम के बसई धनकोट रेलवे स्टेशन पर ये दुखद घटना सामने आई है, जहां सेल्फी लेने के चक्कर में ट्रेन से कटकर 4 युवकों की जान चली गई, हादसे के बाद वहां बड़ा भयानक मंजर था।

बताया जा रहा है कि ये चारों युवक घूमते-टहलते बसई धनकोट रेलवे स्टेशन पर गए थे ये लोग सामने से आ रही ट्रेन के सामने सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे थे तभी ये हादसा हो गया ये युवक दिल्ली अजमेर जन शताब्दी एक्सप्रेस की चपेट में आ गए। 

हादसे के समय चारों युवकों को ट्रेन से बचने तक का मौका नहीं मिला

जन शताब्दी एक्सप्रेस गुरुग्राम रेलवे स्टेशन से 4 बज कर 48 मिनट पर चली थी, बताते हैं कि हादसे के समय चारों युवकों को ट्रेन से बचने तक का मौका नहीं मिला, मौके पर पहुंची जीआरपी पुलिस युवकों की पहचान करने में जुटी है, शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भिजवा दिया गया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।