लाइव टीवी

Hardik Patel Joins BJP: बीजेपी में शामिल होने पर बोले हार्दिक- यह मेरी घर वापसी, सैनिक के तौर पर जुड़ रहा हूं

Updated Jun 02, 2022 | 13:22 IST

गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल (Hardik Patel Joins BJP) आज भाजपा में शामिल हो गए हैं। इस मौके पर उन्होंने बीजेपी तथा पीएम मोदी का आभार व्यक्त किया।

Loading ...
भाजपा में शामिल हुए हार्दिक पटेल
मुख्य बातें
  • बीजेपी में शामिल होने के बाद हार्दिक ने साधा कांग्रेस पर निशाना
  • पीएम मोदी और अमित शाह का हार्दिक पटेल ने जताया आभार
  • हार्दिक ने कहा कि वह बीजेपी को मजबूत करने के लिए करेंगे काम

Hardik Patel Joins BJP: गुजरात कांग्रेस के पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल आज भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हो गए हैं। उनको भाजपा के गुजरात प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल ने बीजेपी की सदस्यता दिलाई। इस मौके पर पूर्व कैबिनेट मंत्री नितिन पटेल भी मौजूद रहे। इस मौके पर हार्दिक ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। हार्दिक ने कहा कि मैं कांग्रेस में जुड़ा एवं कांग्रेस नेताओं ने जनता के लिए कुछ नहीं किया जिस कारण मैंने इस्तीफा दे दिया था।

क्या कहा हार्दिक ने

हार्दिक पटेल ने कहा, 'ज़ब में कांग्रेस का पदाधिकारी था, तब भी  पीएम मोदी के निर्णय का स्वागत किया था। अन्य नेताओं को भी कहना चाहता हूं, सभी अन्य पार्टी छोड़कर भाजपा में जुड़ें। राम मंदिर निधि के लिए कांग्रेस नेताओं को कहा था। गुजरात के साढ़े 6 करोड़ लोगो की अपेक्षा भाजपा से है। मेरी घर वापसी है, 1990 में मेरे पिता भाजपा के कार्यकर्ता थे, पूर्व मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल के साथ काम  करते थे, मेरी घरवापसी है। आज में सैनिक के तौर जुड़ा हूं।'

Hardik Patel Joins BJP: अब भाजपा के हार्दिक पटेल,पाटीदार आंदोलन से पहुंचाई थी बड़ी चोट

पीएम मोदी का जताया आभार

पीएम मोदी की तारीफ़ करते हुए हार्दिक पटेल ने कहा कि वो देश निर्माण के लिए पार्टी से जुड़ रहे हैं।  हार्दिक ने कहा कि 10 टका EBC आरक्षण का लाभ देकर पीएम मोदी ने सौगात दी। इसके बाद उन्होंने पीएम मोदी, गृहमंत्री शाह एवं अध्यक्ष नड्डा का आभार माना। उन्होंने कहा कि शहीद पाटीदार युवकों के परिवारों को सरकारी सहायता के लिए मुख्यमंत्री पटेल से बात करेंगे एवं 2 महीने में पूरा करेंगे।

हार्दिक ने कहा कि उन्हें पद का कोई लालच नहीं है और जल्द ही एक कार्यक्रम करेंगे जिसमें कांग्रेस के नाराज विधायकों, पंचायत सदस्यों को बीजेपी में शामिल करवाएंगे। उन्होंने कहा कि मैंने कांघ्रेस को काम मांगते हुए छोड़ा था और बीजेपी में भी काम करने के उद्देश् से ही जुड़ा हूं। हार्दिक ने कहा कि कमजोर लोग स्थान की चिंता करते हैं, मजबूत लोगों को कभी स्थान की चिंता नहीं करनी चाहिए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।