लाइव टीवी

Jammu Kashmir: कुलगाम में हिंदू बैंक मैनेजर की हत्या का Exclusive Video, गोली मारते CCTV में कैद आतंकी

Updated Jun 02, 2022 | 13:42 IST

Jammu Kashmir: कुलगाम जिल में गुरुवार को आतंकियों ने एक और हिंदू की गोली मारकर हत्या कर दी। जिस हिंदू को आतंकियों ने गोली मारी, वो बैंक मैनेजर विजय कुमार बेनीवाल हैं।

Loading ...
मुख्य बातें
  • कुलगाम में हिंदू बैंक मैनेजर विजय कुमार बेनीवाल की हत्या
  • आतंकियों ने हिंदू बैंक मैनेजर को मारी गोली
  • गोली मारते CCTV में कैद आतंकी

Jammu Kashmir: जम्मू कश्मीर में गुरुवार को कुलगाम जिले में आतंकियों ने एक और हिंदू बैंक मैनेजर विजय कुमार बेनीवाल को गोली मारकर हत्या कर दी। हिंदू कर्मचारी की पहचान इलाकाई देहाती बैंक के बैंक प्रबंधक विजय कुमार बेनीवाल के रूप में हुई है। इस बीच घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि आतंकी ब्रांच में घुसता है, गोली चलाता है और भाग जाता है। TRF ने इस हमले की जिम्मेदारी ली है। विजय कुमार बेनीवाल राजस्थान के हनुमानगढ़ शहर के भगवान गांव के रहने वाले थे। विजय कुमार की ये नई पोस्टिंग थी। 

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने कुलगाम में बैंक मैनेजर विजय कुमार बेनीवाल की हत्या की निंदा की। महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट कर कहा कि कुलगाम में काम करने वाले एक बैंक मैनेजर विजय कुमार की आज एक और टारगेटेड हत्या की निंदा करें। उनके परिवार के प्रति हार्दिक संवेदना। उनकी आत्मा को शांति मिले। 

Badgam : राहुल भट्ट की अंतिम यात्रा में उमड़ी भीड़, लोगों ने पूछा-क्या हिंदू होना गुनाह है?

वहीं इस घटना पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने निंदा करते हुए ट्वीट कर कहा कि जम्मू कश्मीर के कुलगाम में कार्यरत हनुमानगढ़, राजस्थान के निवासी विजय कुमार की आतंकियों  द्वारा हत्या घोर निंदनीय है। मैं ईश्वर से उनकी आत्मा की शांति एवं परिवार को हिम्मत देने की प्रार्थना करता हूं। साथ ही कहा कि एनडीए सरकार कश्मीर में शांति बहाल करने में असफल रही है। केन्द्र सरकार कश्मीर में नागरिकों की सुरक्षा सुनिश्चित करे। हमारे नागरिकों की इस तरह आतंकियों द्वारा हत्या बर्दाश्त नहीं की जाएगी। 

Jammu-Kashmir: तिलक लगाकर स्कूल गई बच्ची, टीचर ने की पिटाई, शिक्षक को निलंबित किया गया

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।