लाइव टीवी

हरियाणा में 17 मई तक बढ़ाया गया लॉकडाउन, विज ने कहा- वायरस के रोकथाम के लिए कड़े उपाय किए जाएंगे

Updated May 09, 2021 | 22:18 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Haryana Lockdown: हरियाणा सरकार ने कोरोना वायरस संक्रमण के प्रसार की रोकथाम के लिए लागू लॉकडाउन की अवधि को एक सप्ताह का विस्तार देते हुए 17 मई तक बढ़ाए जाने की घोषणा की।

Loading ...
फाइल फोटो

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के चलते हरियाणा सरकार ने लागू लॉकडाउन की अवधि को एक सप्ताह और बढ़ा दिया है। वायरस के प्रसार पर रोक लगाने के लिए लॉकडाउन 17 मई तक बढ़ाए जाने की घोषणा की गई है। राज्य के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने ट्विटर पर घोषणा करते हुए कहा कि राज्य में संक्रमण के प्रसार की रोकथाम के वास्ते कड़े उपाय किए जाएंगे। 

उन्होंने ट्वीट किया, '10 मई से 17 मई तक सुरक्षित हरियाणा की घोषणा की जाती है। हरियाणा में कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए कड़े कदम उठाए जाएंगे। जल्द ही विस्तृत आदेश जारी किया जाएगा।' 

हरियाणा में रविवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 13,548 नए मामले सामने आने के साथ ही राज्य में संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 5,15,897 तक पहुंच गई जबकि 151 मरीजों की मौत के बाद मृतक संख्या 5,605 हो गई।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।