लाइव टीवी

गुरुग्रामः क्लब में गाने पर हुआ विवाद, भाइयों के साथ सैनिक की डंडों से पिटाई! बवाल के बाद बांउसर्स पर केस

अभिषेक गुप्ता | Principal Correspondent
Updated Aug 16, 2022 | 09:13 IST

Brawl at Pub in Gurugram: एसीपी डॉ.कविता ने इस बाबत कहा, ‘‘प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। हम तथ्यों को सत्यापित कर रहे हैं और कानून के तहत कार्रवाई की जाएगी।’’

Loading ...
मुख्य बातें
  • 14 अगस्त की रात की है घटना, क्लब के बाहर हुआ था हंगामा
  • पुलिस के आने के बाद भी पिटाई करते रहे बाउंसर, फिर हुए फरार
  • आईपीसी की धारा 323, 506 और 34 के तहत हुई एफआईआर

Brawl at Pub in Gurugram: दिल्ली से लगे हरियाणा के गुरुग्राम में सेक्टर-29 के एक क्लब के बाहर सेना के जवान और उसके दो भाइयों की कथित पिटाई का मामला सामने आया है। घटना के बाद क्लब के बाउंसर्स के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धारा 323, 506 और 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। सोमवार (15 अगस्त, 2022) को पुलिस की ओर से समाचार एजेंसी पीटीआई-भाषा को जानकारी दी गई थी कि यह पूरा मामला रविवार (14 अगस्त) रात का है। घटना में तीनों भाई बुरी तरह जख्मी हुए, जबकि वह निजी अस्पताल में भर्ती हैं। वहां उनका ट्रीटमेंट चल रहा है।

पुलिस के आने के बाद भी पिटाई करते रहे बाउंसर्स
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, किसी शख्स के 112 हेल्पलाइन पर फोन करने और पुलिस के मौके पर पहुंचने के बाद भी बाउंसर्स ने तीनों की पिटाई जारी रखी थी। यह भी कहा गया कि पुलिस को हालात संभालने के लिए अतिरिक्त बल मंगाने पड़े थे, पर तब तक काफी देर हो चुकी थी और हमलावर फरार हो गए थे।

नाच-गाने के दौरान पनपा था पूरा विवाद
शिकायत के अनुसार, मूलरूप से सूबे के रोहतक जिले के रहने वाले नायक सुनील सिंह दो भाइयों (खजान सिंह और अनिल कुमार) के साथ रविवार रात पार्टी करने के लिए फ्रिक्शन नाम के क्लब गए थे। पुलिस के हिसाब से सुनील ने बताया, ‘‘रात करीब 11 बजकर 20 मिनट पर हम क्लब में पहुंचे। हम नाच रहे थे और आनंद ले रहे थे। करीब 20 मिनट बाद वहां गाने बंद हो गए। भाई अनिल ने गाना बजाने के लिए, पर दो बाउंसर आए और मना कर दिया।’’

डंडों से पिटाई करने लगे थे बाउंसर- आरोप
बकौल जवान, ‘‘वे बहस करने लगे। इस बीच, दो और बाउंसर आ गए। वे हमें क्लब से बाहर ले गए और डंडो से पीटने लगे। क्लब में दोबारा दाखिल होने पर हमें जान से मारने की धमकी दी।’’ वहीं, पुलिस बोली कि शिकायत के आधार पर गुरुग्राम सेक्टर-29 पुलिस थाना में फ्रिक्शन क्लब के चार अज्ञात बाउंसरों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई।

कानून के तहत होगा एक्शनः पुलिस
डीएलएफ की एसीपी डॉ.कविता ने इस बाबत कहा, ‘‘प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। हम तथ्यों को सत्यापित कर रहे हैं और कानून के तहत कार्रवाई की जाएगी।’’ वैसे, साइबर सिटी पार्क में एक हफ्ते में बाउसंर्स की ओर से किसी की पिटाई का यह दूसरा मामला है। नौ अगस्त को उद्योग विहार स्थित कासा डेनजा क्लब के बाउंसरों और प्रबंधक ने एक बहुराष्ट्रीय कंपनी के प्रबंधक और उसके दोस्तों की कथित तौर पर पिटाई कर दी थी। मामले में 10 अगस्त को सात लोगों को गिरफ्तार किया गया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।