लाइव टीवी

Hate Speech Case: गौहर चिश्ती गिरफ्तार अब रडार पर मददगार ! रिश्तेदार बोले- हम चाहते हैं रिलीफ

Updated Jul 16, 2022 | 09:55 IST

जमेर दरगाह के मुख्य द्वार पर 17 जून को कथित रूप से भड़काऊ भाषण देने के आरोपी गौहर चिश्ती को कड़ी सुरक्षा के बीच शुक्रवार शाम को मजिस्ट्रेट की अदालत में समक्ष पेश किया गया।

Loading ...
गौहर के रिश्तेदार बोले- जो निष्पक्ष है वो सबके सामने आ जाएगा
मुख्य बातें
  • गौहर चिश्ती को सात दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया
  • गौहर के रिश्तेदार बोले- जो निष्पक्ष है वो सबके सामने आ जाएगा
  • सरवर चिश्ती पर आखिर पुलिस का शिकंजा कब कसेगा?

जयपुर: भड़काऊ भाषण देने और विवादित नारा लगाने वाले खादिम गौहर चिश्ती को अदालत ने सात दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है। गौहर चिश्ती अब 22 जुलाई तक पुलिस की हिरासत में रहेगा। पुलिस उससे अब कन्हैया लाल मर्डर मामले, PFI कनेक्शन, पाकिस्तान की साजिश समेत तमाम राज उगलवाएगी। जिहादी प्लान का वो कच्चा चिट्ठा खोलेगा। अदालत से जांच के लिये गौहर की 10 दिन की हिरासत पुलिस को देने का अनुरोध किया गया था, लेकिन मजिस्ट्रेट ने 22 जुलाई तक आरोपी को पुलिस हिरासत में रखकर पूछताछ की अनुमति दी।

रिश्तेदारों ने कही ये बात

करीब दो हफ्ते तक पुलिस से आंख-मिचौली खेलता गौहर चिश्ती आखिरकार कानून के हत्थे चढ़ा। उसे हैदराबाद से अरेस्ट करके राजस्थान पुलिस की टीम अजमेर लेकर पहुंची थी। आपको बता दें कि गौहर चिश्ती को हैदराबाद के अमानुल्लाह ने अपने घर में शरण दी थी... पुलिस ने गौहर के साथ अमानुल्लाह को भी गिरफ्तार किया था। हालांकि उसे जमानत मिल गई है। TIMES NOW नवभारत संवाददता ने गौहर के रिश्तेदारों से बातचीत की तो उन्होंने कहा कि अभी दिल- दिमाग ठीक नहीं है औ भाई जो निष्पक्ष हो जाएगा, सबके सामने आ जाएगा..अभी तो बस रिलिफ चाहते हैं।

Gauhar Chishti : अजमेर पुलिस के कई खुलासे, हैदराबाद में छिपे गौहर चिश्ती को भेष बदलकर पकड़ा

मददगार करता है चूड़ियों का कारोबार

 पुलिस ने खुलासा किया है कि गौहर चिश्ती कई बार हैदराबाद गया था। उसका मददगार अमानुल्लाह का वहां चूड़ियों का कारोबार है। हैदराबाद में वो रानी बैंगलस नाम से दुकान चलाता है। गौहर चिश्ती को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। लेकिन उसके बाद सवाल उठ रहे हैं कि सरवर चिश्ती पर आखिर पुलिस का शिकंजा कब कसेगा। सवाल ये भी कि हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने वाला उसका बेटा आदिल चिश्ती माफी मांगकर बच जाएगा। गौहर को पकड़ने में राजस्थान पुलिस ने जौहर तो जरूर दिखाया है..लेकिन नफरती साजिश और सर तन से जुदा गैंग का अभी न जाने कितने किरदार बाकी है...जिसे EXPOSED करना पुलिस और जांच एजेंसियों के लिए बड़ी चुनौती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।