लाइव टीवी

Hathras: पीड़ित परिवार को हाथरस डीएम की बातों से लगता है डर, दी सनसनीखेज जानकारियां

Updated Oct 01, 2020 | 23:02 IST

हाथरस गैंगरेप की घटना में नए-नए व चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। पीड़िता की मां ने अब ये सनसनीखेज खुलासा करते हुए कहा है कि उन्हें अब डीएम की तरफ से धमकियां दी जा रही हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTimes Now
हाथरस न्यूज अपडेट्स
मुख्य बातें
  • हाथरस के पीड़ित परिवार ने डीएम पर लगाया धमकी देने का आरोप
  • डीएम ने उनपर बयान बदलने संबंधी कई तरह की दबाव बनाए हैं
  • पीडित परिवार ने इस मामले की स्वतंत्र जांच की मांग की है

नई दिल्ली : हाथरस गैंगरेप की घटना में अब एक नया व सनसनीखेज खुलासा सामने आ रहा है। पीड़िता की मां ने बताया है कि उन्हें डीएम की तरफ से धमकियां दी जा रही हैं। हाथरस के डीएम ने पीड़ित परिवार को धमकी देते हुए कहा है कि- 'मीडिया नहीं रुकेगा, हम आपके साथ रहेंगे, आपको हमारे ही साथ बातचीत करनी होगी। अब आप तय कर लीजिए अब आप क्या कहना चाहते हैं।'

पीड़िता की मां ने रोते हुए मीडिया के सामने ये बातें कही हैं जिसके बाद इस मामले पर एक नया बवाल खड़ा होने की गुंजाइश नजर आ रही है। पीड़िता का आधी रात परिवार की गैरमौजूदगी में अंतिम संस्कार किए जाने पर पहले से ही पुलिस पर सवाल खड़े हो रहे हैं और अब डीएम को लेकर इस तरह की खबरें आना शासन प्रशासन पर कई सवालिया निशान खड़े कर रहा है।

पीड़ित परिवार का डीएम पर आरोप

पीड़िता की मां ने कहा कि लड़की कोरोना से मर जाती तो मुआवजा तो मिल जाता। लेकिन अब हमें धमकी दी जा रही है। इसके पापा को धमकाया जा रहा है, वे कह रहे हैं कि सब केस रफा-दफा हो जाएगा। उन्होंने उल्टे-सीधे वीडियो बना रखे हैं। अब इनके मन में जो आ रहा है वे ये कर रहे हैं। पीड़िता की मां रोते हुए बताती है कि अब ये लोग हमें यहां रहने नहीं देंग। डीएम ज्यादा चालबाजी कर रहे हैं।

प्रेशर डाल रहे हैं कह रहे हैं कि तुम्हारा भरोसा नहीं है। बयान बदल दो। मीडिया नहीं रहेगी ये चले जाएंगे, तुम्हें हमारे ही साथ रहना है। आपकी इच्छा है आपको बार-बार बयान बदलना है नहीं बदलना है। कभी आगे हम भी बदल जाएं, आप अपनी विश्वसनीयता खत्म मत कीजिए। मीडिया वाले आधे चले गए हैं आधे कल चले जाएंगे।

स्वतंत्र जांच की मांग 

परिवार ने कहा है कि हमें सेंटर से जांच की आशा है क्योंकि हमें स्थानीय प्रशासन व सरकार से कोई उम्मीद नहीं है। तीन सदस्यीय एसआईटी जो बनाई गई है उससे हमें कोई उम्मीद नहीं है। हम इस मामले में स्वतंत्र जांच की मांग करते हैं जिसके लिए केंद्र सरकार के हस्तक्षेप की मांग करते हैं। परिवार इस मामले में खुले तौर पर सीबीआई जांच की मांग कर रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।