लाइव टीवी

Himachal Pradesh: मंडी में हादसे का शिकार हुई बस, ड्राइवर की मौत, 34 लोग घायल

Updated Apr 04, 2022 | 16:56 IST

Mandi Bus Accident: हिमाचल प्रदेश के मंडी में हिमाचल प्रदेश परिवहन निगम की एक बस चंडीगढ़-मनाली एनएच 3 पर हादसे का शिकार हो गई। इसमें ड्राइवर की मौत हो गई, जबकि 34 लोग घायल हो गए।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
हिमाचल प्रदेश के मंडी में बस हादसा

Himachal Pradesh Bus Accident: हिमाचल प्रदेश के मंडी में चंडीगढ़-मनाली एनएच 3 पर HRTC की बस  दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। इस हादसे में ड्राइवर की मौत हो गई और 34 घायल हो गए है। मंडी एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि ड्राइवर ने अचानक बस से नियंत्रण खो दिया, जिससे ये हादसा हुआ। बस मनाली से शिमला जा रही थी। घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

पुलिस के अनुसार, बस कुल्लू से मंडी की ओर जा रही थी, तभी बस के चालक ने उस पर से नियंत्रण खो दिया। नतीजतन, बस पूरी ताकत से दीवार से टकरा गई, जिससे चालक गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि अन्य घायल हो गए। बाद में ड्राइवर की मौत हो गई। शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि मैं पुलिस टीम के साथ मौके पर हूं ताकि घायल पीड़ितों को चिकित्सा उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल पहुंचाने के लिए प्रभावी ढंग से बचाव अभियान चलाया जा सके। घटना के वास्तविक कारणों का पता लगाने के लिए जांच की जा रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।