लाइव टीवी

J&K Terror Attack:कश्मीर घाटी में दो आतंकी वारदात, लालचौक पर हमले में CRPF जवान शहीद, पुलवामा में फायरिंग

Updated Apr 04, 2022 | 17:07 IST

Jammu & Kashmir terrorist incidents: पुलवामा के लजुराह गांव में आतंकियों ने दो गैर स्थानीय लोगों पर फायरिंग की घटना सामने आई वहीं श्रीनगर के लाल चौक के मैसूमा में भी आतंकी हमला हुआ है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
कश्मीर घाटी में दो आतंकी घटनाएं आईं सामने
मुख्य बातें
  • श्रीनगर के लाल चौक के मैसूमा में हुए आतंकी हमले में एक CRPF जवान शहीद
  • सुरक्षा बलों और जम्‍मू-कश्‍मीर पुल‍िस ने इलाके की घेराबंदी की है सर्च ऑपरेशन जारी
  • पुलवामा के लाजूराह में सोमवार दोपहर में आतंकवादियों ने फायरिंग की है

terrorist attack in Lal Chowk Srinagar: जम्मू और कश्मीर के पुलवामा के लजुराह गांव में आतंकियों ने दो गैर स्थानीय लोगों पर फायरिंग की, दोनों घायल स्थानीय लोगों को अस्पताल ले जाया गया। इलाके की घेराबंदी कर दी गई है वहीं जम्मू और कश्मीर के ही श्रीनगर के लाल चौक के मैसूमा में हुए आतंकी हमले ((Terrorist Attack in Lal Chowk)) में सीआरपीएफ के दो जवान (CRPF Jawan) घायल हो गए।

श्रीनगर में लाल चौक के मैसूमा में आतंकी हमले में घायल जवानों को फौरन अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। जहां एक जवान ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। सूचना पर सुरक्षा बलों और जम्‍मू-कश्‍मीर पुल‍िस ने इलाके की घेराबंदी की है और सर्च अभ‍ियान चलाया जा रहा है। सूत्रों के मुताब‍िक, इलाके के क‍िसी घर में आतंकवाद‍ियों के छ‍िपे होने का अंदेशा जताया गया है।

Srinagar encounter: आतंकी बनने से पहले न्यूज पोर्टल चलाता था रईस, श्रीनगर में मारे गए 2 आतंकवादी 

उधर पुलवामा में अधिकारियों ने बताया कि पुलवामा के लाजूराह में सोमवार दोपहर में आतंकवादियों ने फायरिंग की है, पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह घटना दोपहर बाद की है। लजुराह पुलवामा में कुछ आतंकवादी आए और उन्होंने वहां मौजूद दो गैर स्थानीय मजदूरों पर अचानक से गोलीबारी शुरू कर दी। इससे पहले कि सुरक्षाकर्मी वहां पहुंचते दोनों आतंकवादी वहां से फरार हो गए।

पुलवामा हमले के दोनों घायल बिहार के रहने वाले हैं

पटलेश्वर कुमार और जाको चौधरी को गोलियां लगी हैं, दोनों बिहार के रहने वाले हैं। स्थानीय लोगों की मदद से दोनों घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। पुल‍िस ने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।दोनों का इलाज चल रहा है और डॉक्टर उनकी हालत बेहतर बता रहे हैं। 

पिछले चौबीस घंटों में पुलवामा में यह दूसरा आतंकी हमला

गौर हो कि पिछले चौबीस घंटों में पुलवामा में यह दूसरा आतंकी हमला है दोनों हमलों में चार गैर कश्मीरी घायल हुए हैं। रविवार को आतंकी हमले में घायल होने वालों में पंजाब का ट्रक ड्राइवर व उसका सहायक शामिल था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।