लाइव टीवी

Udaipur Murder Case: उदयपुर मर्डर के खिलाफ आज जयपुर में बड़ा प्रदर्शन, हिंदू संगठन पढ़ेंगे हनुमान चालीसा

Updated Jul 03, 2022 | 08:11 IST

कन्हैया लाल की हत्या का विरोध अभी भी जारी है। आज भी हिंदू संगठन बड़े प्रदर्शन की तैयारी में हैं और जयपुर के स्टैचू सर्कल पर सुबह 10 बजे से हनुमान चालीसा का पाठ कर प्रोटेस्ट किया जाएगा।

Loading ...
उदयपुर मर्डर के खिलाफ आज जयपुर में बड़ा प्रदर्शन
मुख्य बातें
  • कन्हैयालाल की हत्या के विरोध में आज जयपुर में बड़ा विरोध प्रदर्शन
  • जयपुर के स्टैचू सर्कल पर होगा मे हिंदु संगठनो द्वारा सुबह 10 बजे प्रदर्शन व हनुमान चालीसा का पाठ
  • हिंदूवादी संगठनों ने आज धौलपुर बंद का किया ऐलान

उदयपुर में कन्हैयालाल के कत्ल के बाद सूबे का आक्रोश खत्म होने का नाम नहीं ले रही। मर्डर के खिलाफ आज जयपुर में प्रदर्शन होने वाला है। जयपुर में हिंदू संगठन स्टैच्यू सर्कल पर हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे। आज धौलपुर में बंद का भी ऐलान किया गया है। प्रशासन सख्त है और चप्पे-चप्पे पर पुलिस की तैनाती है। उदयपुर हत्याकांड के बाद अब धीरे-धीरे इलाके में चीजें सामान्य हो रही हैं। आज से कर्फ्यू में सुबह 8 बजे से लेकर शाम 6 बजे तक ढील दी गई है। उदयपुर में एक और दिन इंटरनेट बंद  रहेगा।  

धौलपुर बंद का ऐलान

वहीं, आज धौलपुर भी बंद रहेगा। करौली- उदयपुर घटना के विरोध में करौली जिला बंद,भाजपा और हिंदूवादी संगठनों द्वारा बंद का आह्वान किया गया है। विभिन्न व्यापारिक संगठन और निजी शिक्षण संस्थान बंद में शामिल होंगे और इमरजेंसी सेवाएं बंद से बाहररखी गई है। बंद को लेकर पुलिस ने भी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं।  इस बीच ATS और NIA की जांच में नए-नए खुलासे हो रहे हैं।

Udaipur murder: गिरफ्तार चारों आरोपियों को 10 दिन की NIA रिमांड पर भेजा, कोर्ट परिसर में आरोपियों की पिटाई

फूट रहा है लोगों का गुस्सा

दिन भले ही बीत रहे हों लेकिन आम आवाम का गुस्सा कम नहीं हो रहा। ये गुस्सा ही है जो कल यानि शनिवार उदयपुर कोर्ट परिसर में कातिलों फूटा। घटना उस समय हुई जब आरोपियों को कोर्ट से पुलिस कस्टडी में ले जाया जा रहा था। वहां मौजूद लोगों ने दोनों आरोपियों की पिटाई कर दी थी। बता दें कि NIA ने इस मामले में दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनकी पहचान मोहसिन और आसिफ के रूप में की गई है अब तक गिरफ्तार सभी चार आरोपियों को 10 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

 इस बीच पहले ही ये खुलासा हो चुका है कि आरोपियों का पाकिस्तान से कनेक्शन रहा है। अब एक खुलासा ये भी हुआ है कि पाकिस्तान के कुछ लोगों के इशारे पर ही गौस मोहम्मद और रियाज ने कन्हैयालाल की हत्या की थी।

उदयपुर में आतंक का असली गुनहगार कौन, नूपुर शर्मा बहाना मकसद आतंक फैलाना?

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।