लाइव टीवी

Bihar : Saran में एक मकान में जबरदस्त विस्फोट, घर के उड़े परखच्चे, 3 लोगों की मौत

Updated Jul 24, 2022 | 15:14 IST

Bihar Breaking News : Bihar के Saran स्थित खोदाईबाग इलाके में एक मकान में जबरदस्त विस्फोट हुआ। मकान में अवैध पटाखा फैक्ट्री चलाने की आशंका है। घटना मेे अबतक तीन लोगों की मौत, कई लोगों को मलबे में दबे होने की खबर है।

Loading ...
घायलों में कुछ की हालत गंभीर, बढ़ सकता है मृतकों का आंकड़ा
मुख्य बातें
  • बिहार के छपरा में बम ब्लास्ट से 3 लोगों की दर्दनाक मौत
  • घायलों में कुछ की हालत गंभीर, बढ़ सकता है मृतकों का आंकड़ा
  • पहले पटाखों में लगी आग, फिर हुआ जोरदार धमाका

Bihar Breaking News : बिहार के सारण से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है। वहां पर एक मकान में जोरदार धमाका हुआ है। बताया जा रहा है कि इस मकान में अवैध पटाका फैक्ट्री चल रही थी। धमाके में एक महिला समेत 3 लोगों की मौत हो गई। जबकि कुछ लोगों के मकान के मलबे में दबे होने की आशंका है, जिनमें कई बच्चे भी शामिल हैं। इसके अलावा इस घटना में 4 लोग घायल हो गए, जिन्हें पास के अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया।

रेयाजू मियां के घर हुआ धमाका

बताया जा रहा है कि पहले पटाखों में आग लगी और फिर वहां धमाके शुरु हो गए जिसके बाद आग सिलेंडर में लग गई। फिर देखते ही देखते सिलेंडर में जोरदार ब्लास्ट हुआ। जिसके बाद पास रखे बारूद में भी जोरदार धमाका हो गया और इस तरह से ये हादसा खतरनाक साबित हुआ। बम का धमाका खोदाईबाग गांव निवासी मोहम्मद रेयाजू मियां के घर में हुआ  जो आतिशबाजी के लिए पटाखे बनाता है और उन्हें शादी-विवाह सहित अन्य अवसरों के लिए बेचता है। 

फुलवारी शरीफ केस का निकला मोतिहारी लिंक! NIA ने मदरसा टीचर को किया अरेस्ट, घर से 5 बोरों में मिलीं 'आपत्तिजनक किताबें'

बचाव और राहत अभियान जारी

धमाके में रेयाजू मियां का मकान पुरी तरह जमींदोज हो चुकी है। अस्पताल में भर्ती घायलों में से कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है। मौके पर पुलिस फायर ब्रिगेड के साथ  पहुंची हैं और अपनी जांच भी शुरू कर दी है। जो लोग मलबे में दबे हैं उन्हें भी निकालने का प्रयास किया जा रहा है। स्थानीय लोगों की मदद से रेसक्यू ऑपरेशन जारी है।

 Exclusive: ऑपरेशन 'ढाका' से बहुत बड़ा खुलासा ! NIA भी हैरान, बिहार के मदरसे में 'आतंकी' स्लीपर सेल?

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।