लाइव टीवी

गोरखपुर में IAS अधिकारी के घर के सामने पढ़ी नमाज, वीडियो हो रहा Viral

Updated Jul 24, 2022 | 14:40 IST

Namaz offered in front of IAS officer's house: गोरखपुर में IAS अधिकारी के घर के सामने बुजुर्ग ने नमाज पढ़ी है जिसका वीडियो सामने आया है।

Loading ...
गोरखपुर में IAS अधिकारी के घर के सामने पढ़ी नमाज

Gorakhpur Namaz VIRAL VIDEO: लखनऊ के लुलु मॉल में नमाज को लेकर हुआ विवाद अभी थमा भी न था कि गोरखपुर में सार्वजनिक तौर पर नमाज पढ़ने का एक और वीडियो आय़ा है। बताया जा रहा है कि इस बार नमाज गोरखपुर के IAS अधिकारी के आवास के सामने पढ़ी गई है जिसका  वीडियो भी सामने आया है।

नमाज पढ़ने वाला शख्स बुजुर्ग है और वीडियो में दिख रहा है कि वो आईएएस अधिकारी के बंगले के बाहर नमाज पढ़ रहा है, गेट पर तैनात सुरक्षाकर्मी भी उन्हें कुछ नहीं बोल रहे। 

Lulu Mall:आजम खान से जब  'लुलु मॉल' पर पूछा सवाल, बोले-क्या है लूलू..लोलो.. डूलू.. डोलो,..वीडियो देखकर नहीं रोक पायेंगे 'हंसी'

वहीं वहां से गुजर रहे एक राहगीर ने उनका वीडियो बना लिया और ये वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है वहीं इस वीडियो के संज्ञान में आने के बाद एसपी सिटी ने कार्रवाई की बात कही है।

...तो वीडियो बनाकर वायरल कर दिया

एक राहगीर ने अधिकारी के घर के सामने बुजुर्ग को नमाज पढ़ते देखा तो वीडियो बनाकर वायरल कर दिया उसने बुजुर्ग से कई सवाल जवाब भी किए वहीं अधिकारी के घर के करीब ही हनुमान मंदिर भी है राहगीर वीडियो में कहता सुना गया कि वह भी यहीं हनुमान चालीसा का पाठ करेगा। 

राहगीर के पूछने पर बुजुर्ग ने कहा कि गलती हो गई, माफ कर दीजिए

वहीं वीडियो में दिख रहा है कि राहगीर के पूछने पर बुजुर्ग ने कहा कि गलती हो गई, माफ कर दीजिए, अपनी गलती को स्वीकार रहे हैं, वहीं राहगीर ने पूछा कि आपको इसके अलावा कोई जगह नमाज पढ़ने के लिए नहीं मिली, इस पर बुजुर्ग ने कहा कि ये जगह साफ-सुथरी थी इसलिए यहां नमाज अदा कर ली।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।