लाइव टीवी

'हंटरवाली और जामवाल सब कुछ बदल देंगे', जानिए आखिर क्यों CM बघेल के बयान से मचा घमासान

Updated Aug 26, 2022 | 07:36 IST

Bhupesh Baghel News: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के एक बयान को लेकर बवाल मचा है। बीजेपी ने सीएम भूपेश को सख्त चेतावनी देते हुए कहा है कि वो शब्दों की सीमा को ना लाघें।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
बीजेपी में हुए बदलाव पर भूपेश बघेल का तंज
मुख्य बातें
  • छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश के बयान से मचा घमासान
  • बीजेपी में हुए बदलाव पर भूपेश बघेल का तंज
  • शब्दों की सीमा पार कर रहे हैं भूपेश बघेल- बीजेपी

Bhupesh Baghel: छत्तीसगढ़ में मुद्दों को लेकर नहीं शब्दों को लेकर बवाल लेकर बवाल मचा है। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भारतीय जनता पार्टी में हो रहे बदलावों को लेकर ऐसा तंज कसा कि उस पर घमासान छिड़ गया। विपक्ष ने सत्ता पक्ष पर शब्दों की सीमा पार करने का आरोप लगाया है। इतना ही नही बीजेपी ने प्रदेश के मुख्यमंत्री को भी भाषा की सीमा बरकार रखने को कहा है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एक बयान दिया था कि पहले हंटर वाली आती थी..और अब जाम वाले आए हैं।

क्या कहा बघेल ने

दरअसल मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री बघेल ने कहा था उन्होंने हंटरवाली (प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी) के हंटर से कोई फर्क नहीं पड़ा, अब जामवाल क्षेत्रीय संगठन मंत्री अजय जामवाल) आए हैं। जाम देकर सबको मस्त कर चुके हैं। अध्यक्ष से लेकर नेता प्रतिपक्ष तक बदल चुके हैं, जिससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। सीएम बघेल ने कहा, ' भाजपा के सभी 14 विधायकों का टिकट कटने वाला है। यह बात मैंने सदन में भी कही है। पूर्व मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह को  चले जाना चाहिए (राज्यपाल बनाए जाने के सवाल पर)। उनके रहते हुए यहां बीजेपी में बड़े-बड़े बदलाव हो गए और अब उनके लिए रास्ता ही क्या बचा है।

नीति आयोग की बैठक: छत्तीसगढ़ की गोधन योजना की पीएम मोदी ने की तारीफ, सीएम भूपेश बघेल ने उठाई ये मांगें

बीजेपी हुई हमलावर

मुख्यमंत्री के हंटरवाली बयान के बाद लगातार  बीजेपी भूपेश सरकार पर हमलावर है और सीएम को मर्यादा न लांघने की चेतावनी दे रही है। सीएम भूपेश बघेल का वो बयान भी आपको सुनाते हैं जिसे लेकर सियासी घमासान मचा है। मध्य प्रदेश भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा बघेल के बयान की आलोचना की और ट्वीट करते हुए कहा, 'छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा भाजपा के क्षेत्रीय संगठन मंत्री श्री अजय जामवाल को लेकर की गई अमर्यादित और शर्मनाक टिप्पणी निंदनीय है। उनका यह अशोभनीय बयान न सिर्फ राजनीतिक शिष्टाचार पर आघात है बल्कि उन्होंने राजपूत समाज का भी अपमान किया है..इस शर्मनाक बयान के लिए उनको और कांग्रेस को माफी मांगना चाहिए।'

Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ सरकार का बड़ा फैसला, सीएम ने 3 ऐतिहासिक शहरों के नाम बदलने का दिया निर्देश

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।