लाइव टीवी

Prophet Remark Row: शुक्रवार की नमाज से पहले हैदराबाद में कड़ी सुरक्षा, ओवैसी ने लोगों से की शांति की अपील

Updated Aug 26, 2022 | 08:17 IST

Prophet Remark Row: पुलिस आंकड़ों के मुताबिक टी राजा सिंह के खिलाफ 2004 से अब तक कुल 101 आपराधिक मामले दर्ज किए गए हैं, जिनमें से 18 मामले सांप्रदायिक भावनाओं को भड़काने से संबंधित हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
शुक्रवार की नमाज से पहले हैदराबाद में कड़ी सुरक्षा। (File Photo)
मुख्य बातें
  • जुमे की नमाज से पहले असदुद्दीन ओवैसी ने लोगों से की शांति की अपील
  • हैदराबाद के कुछ हिस्सों में सुरक्षा कड़ी
  • विधायक टी राजा सिंह फिर गिरफ्तार

Prophet Remark Row: पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ कथित विवादित टिप्पणी को लेकर हैदराबाद में जारी तनाव के बीच एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने शुक्रवार को जुमे की नमाज से पहले शांत रहने की अपील की है। ओवैसी ने स्थानीय नागरिकों से शांतिपूर्ण प्रार्थना सुनिश्चित करने का आग्रह किया और कहा कि पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ टिप्पणी पर बीजेपी विधायक को गिरफ्तार करने और निलंबित करने की उनकी सबसे बड़ी मांग पूरी हो गई है।

असदुद्दीन ओवैसी ने लोगों से की शांति की अपील

बीजेपी के निलंबित विधायक टी राजा सिंह फिर गिरफ्तार, एक पुराने मामले में हैदराबाद की पुलिस ने की कार्रवाई

हैदराबाद के कुछ हिस्सों में सुरक्षा कड़ी

इस बीच किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए हैदराबाद के कुछ हिस्सों में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। इससे पहले गुरुवार को तेलंगाना में निलंबित बीजेपी विधायक की ओर से पैगंबर मोहम्मद पर कथित टिप्पणी के बाद विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया था। हैदराबाद पुलिस ने गुरुवार को कहा कि विधायक टी राजा सिंह को प्रिवेंटिव डिटेंशन एक्ट (पीडी एक्ट) के तहत गिरफ्तार कर चेरलापल्ली केंद्रीय जेल भेजा गया है। 

क्या हम अपनी गर्दन कटवा दें- गिरफ्तारी से पहले बोले टी राजा सिंह, मुनव्वर फारूकी को बताया 'चिल्लर कॉमेडियन'

गुरुवार को असदुद्दीन ओवैसी ने हैदराबाद में एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि मैं आप सभी से जुमे की नमाज के बाद ऐसा कोई नारा नहीं लगाने का भी आग्रह करता हूं, जिससे देश के सौहार्द में खलल पड़े...बस शांति बनी रहे। उन्होंने कहा कि हमारी सबसे बड़ी मांग उसे गिरफ्तार करने की थी, जो पीडी एक्ट के तहत पूरी की गई है। मैं सभी से शांतिपूर्ण जुमे की नमाज सुनिश्चित करने का आग्रह करता हूं। पुलिस आंकड़ों के मुताबिक टी राजा सिंह के खिलाफ 2004 से अब तक कुल 101 आपराधिक मामले दर्ज किए गए हैं, जिनमें से 18 मामले सांप्रदायिक भावनाओं को भड़काने से संबंधित हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।