लाइव टीवी

Tina Dabi: आईएएस अधिकारी टीना डाबी बनीं जैसलमेर की कलेक्टर, कार्यभार संभालने की फोटो की शेयर

Updated Jul 07, 2022 | 10:07 IST

Tina Dabi: टीना डाबी ने साल 2015 में सिविल सेवा परीक्षा में टॉप रैंक हासिल की थी। ​​टीना डाबी सिविल सेवा परीक्षा में टॉप पर पहुंचने वाली पहली दलित हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
आईएएस अधिकारी टीना डाबी।
मुख्य बातें
  • IAS टीना डाबी बनीं जैसलमेर की कलेक्टर
  • टीना डाबी ने कार्यभार संभालने की फोटो की शेयर
  • डॉ गवांडे ने ही टीना डाबी को किया था प्रपोज

Tina Dabi: भारतीय प्रशासनिक सेवा की अधिकारी टीना डाबी ने बुधवार को राजस्थान के जैसलमेर जिले के कलेक्टर के रूप में कार्यभार संभाला। इससे पहले डाबी जयपुर में पोस्टेड थीं। नए ऑफिस का कार्यभार संभालने पर डाबी ने सोशल मीडिया पर फोटो को शेयर भी किया है। साथ ही आईएएस अधिकारी टीना डाबी ने ट्विटर पर लिखा कि आज जैसलमेर के जिला कलेक्टर और मजिस्ट्रेट के रूप में ज्वाइन किया।  

टीना डाबी बनीं जैसलमेर की कलेक्टर

आईएएस अधिकारी टीना डाबी ने इसी साल अप्रैल महीने में साथी अधिकारी डॉ प्रदीप गवांडे के साथ शादी कर सुर्खियां बटोरीं थी। ये उनके परिवार और करीबी दोस्तों की उपस्थिति में राजस्थान में एक निजी समारोह था। कुछ हफ्ते पहले टीना डाबी ने अपनी शादी की फोटो शेयर कीं और कहा कि आखिरकार मेरी शादी का एल्बम यहां है। उन यादगार दिनों को आप सभी के साथ साझा करते हुए खुशी हो रही है। तरीख 21 और 22 अप्रैल 2022।

Teena Dabi : 'तुम्हारी दी हुई मुस्कान मैं पहन रही हूं', जानें IAS टीना डाबी ने ऐसा क्यों लिखा

डॉ गवांडे ने ही टीना डाबी को किया था प्रपोज

कपल कथित तौर पर महामारी के दौरान मिले थे और डॉ गवांडे ने ही टीना डाबी को प्रपोज किया था। टीना डाबी ने साल 2015 में सिविल सेवा की परीक्षा में टॉप रैंक हासिल की थी। टीना डाबी ने साल 2016 में आईएएस अतहर खान से शादी की थी, लेकिन ये शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चली। दोनों साल 2020 में आपसी सहमति से एक दूसरे से अलग हो गए। टीना-अतहर की शादी सुर्खियों में रही थी। 

एक दूजे के हो जाएंगे टीना डाबी और प्रदीप गवांडे, जयपुर में शादी की खास तैयारी

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।