लाइव टीवी

अक्कड़ बक्कड़ बम्बे बो.. शिवसेना नेता उर्मिला मातोंडकर का 'दिलचस्प ट्वीट'

Updated Feb 18, 2021 | 23:39 IST

देश के कई हिस्सों में पेट्रोल की बढ़ती बेतहाशा कीमतों को लेकर  बॉलीवुड एक्ट्रेस और शिव नेता उर्मिला मातोंडकर ने ट्वीट किया है और ये खासा मजेदार अंदाज में है।

Loading ...
Urmila Matondkar

देश में पेट्रोल की कीमतें आसमान छू रही हैं बताते हैं कि देश के कुछ हिस्सों में तो पेट्रोल के दाम 100 के पार निकल गए हैं इसे लेकर लोग अपना विरोध सरकार के सामने दर्ज करा रहे हैं,इसी क्रम ने बॉलीवुड एक्ट्रेस और शिवसेना नेता उर्मिला मांतोडकर का ट्वीट लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है क्योंकि उन्होंने इसे दिलचस्प अंदाज में किया है।

देश के कई हिस्सों में पेट्रोल की 100 रुपये प्रति लीटर से ऊपर पहुंच गया है। पेट्रोल-डीजल और एलपीजी के दामों में लगातार हो रही वृद्धि पर सभी लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। तो अब इसे लेकर अभिनेत्री और शिवसेना नेता उर्मिला मातोंडकर  (Urmila Matondkar) ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अलग अंदाज में ट्वीट करते हुए सरकार पर निशाना साधा है।

राजस्‍थान के श्रीगंगानगर में रेगुलर पेट्रोल 100 के पार पहुंच गया है, पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस की बढ़ती कीमतों को लेकर उर्मिला मातोंडकर ने ट्वीट किया और लिखा, 'अक्कड़ बक्कड़ बंबे बो, डीजल नब्बे पेट्रोल सौ, सौ मे लगा धागा....

इससे पहले अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने मौजूदा समय में चल रही वंशवाद की बहस में अपनी बात रखी थी। मीडिया से सोशल मीडिया तक पर बढ़ती कीमतों पर खूब हल्‍ला हो रहा है और लोग दाम करने की अपील कर रहे हैं। वहीं विपक्ष ने केंद्र सरकार पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। 

विपक्ष का कहना है कि यूपीए की सरकार में जब पेट्रोल की कीमत आज के दाम से काफी कम थीं तो एनडीए के नेता सड़क पर उतर आए थे और आज जब कीमत आसमान पर हैं तो सब चुप हैं।  महाराष्ट्र कांग्रेस प्रमुख नाना पटोले ने पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के बाद सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन और सुपरस्‍टार अक्षय कुमार पर निशाना साधा है।

महाराष्ट्र कांग्रेस प्रमुख नाना पटोले ने कहा- क्या बॉलीवुड कलाकारों में तानाशाह मोदी सरकार के खिलाफ बोलने की हिम्मत नहीं है? पटोले ने कहा कि बच्चन और कुमार जैसे सितारों ने तब ट्वीट किए थे, जब पेट्रोल की कीमत 70 रुपए प्रति लीटर हो गई थी तो अब चुप्‍पी क्‍यों? 

"अमिताभ और अक्षय कुमार को महाराष्ट्र में फ‍िल्‍मों की शूटिंग नहीं करने देंगे"

पटोले ने आगे कहा कि अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार को महाराष्ट्र में फ‍िल्‍मों की शूटिंग नहीं करने देंगे। पटोले ने आमजन को राहत देने के लिए पेट्रोल, डीजल और एलपीजी के दाम कम किए जाने की अपील की! पटोले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।