लाइव टीवी

Jammu Kashmir: कुलगाम में आतंक के खिलाफ सेना का एक्शन, दो आतंकी हुए ढेर और मुठभेड़ जारी

Updated Dec 16, 2021 | 08:09 IST

Kulgam encounter today: जम्मू कश्मीर में सेना का आतंकियों के सफाए का अभियान जारी है। कुलगाम में आतंकवादियों के छिपे होने की खबर के बाद सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान के दौरान दो आतंकी ढेर कर दिए हैं।

Loading ...
जम्मू-कश्मीर में आतंक के खिलाफ सेना का एक्शन, दो आतंकी हुए ढेर
मुख्य बातें
  • जम्मू कश्मीर में आतंक के खिलाफ सेना का सफाई अभियान है जारी
  • कुलगाम में हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादियों को किया ढेर
  • सुरक्षाबलों का तलाशी अभियान जारी, कुछ आतंकियों के और छिपे होने की आशंका

कुलगाम: जम्मू कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। देर रात यहां आतंकियों के साथ हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। दोनों तरफ से हुई फायरिंग में जवानों ने दो दहशतगर्दों को ढेर कर दिया है। फिलहाल इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है। कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट किया, 'कुलगाम एनकाउंटर अपडेट: दो अज्ञात आतंकवादी मारे गए हैं। तलाशी अभियान जारी है। आगे की जानकारी दी जाएगी।

 ऐसे शुरू हुई मुठभेड़

अधिकारियों ने बताया कि कासो उस समय मुठभेड़ में बदल गया जब छिपे हुए आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां चलाईं। जैसे ही सुरक्षा बल उस स्थान पर पहुंचे, जहां आतंकवादी छिपे हुए थे, तो दूसरी तरफ से भारी मात्रा में गोलीबारी शुरू हो गई। इसके बाद हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने भी फायरिंग चालू कर दी और दो आतंकवादी मार गिराए। सुरक्षाबलों ने इलाके के सभी प्रवेश और निकास द्वारों को सील कर दिया है और तलाशी अभियान जारी है।

डीजीपी ने कही थी ये बात

 बुधवार को ही जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने कहा था कि आतंकवाद के खिलाफ जंग देश और यहां की जनता के लिए एक जंग है। उन्होंने बरमूला जिले के सशस्त्र पुलिस परिसर, परहस्पोरा के दौरे के दौरान यह टिप्पणी की, जहां उन्होंने एक 'दरबार' में जवानों और अधिकारियों के साथ बातचीत की।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।