लाइव टीवी

जीतन राम मांझी ने ब्राह्मणों के लिए किया अपशब्द का उपयोग, सत्यनारायण पूजा पर भी दिया विवादित बयान

Updated Dec 19, 2021 | 14:18 IST

Jitan Ram Manjhi: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने ब्राह्मणों को लेकर अपशब्द का उपयोग किया है। उन्होंने सत्यनारायण पूजा पर भी विवादित बयान दिया है।

Loading ...
जीतन राम मांझी

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (HAM) के अध्यक्ष जीतन राम मांझी अपने बयानों को लेकर एक फिर विवादों में घिर गए हैं। मांझी ने ब्राह्मणों और सत्यनारायण पूजा को लेकर एक बयान दिया है, जिसमें अपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है। जीतन राम मांझी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है की जीतन राम मांझी ने कल पटना में आयोजित एक कार्यक्रम में अपने भाषण के दौरान ये आपत्तिजनक बातें कहीं। पंडितों के लिए मांझी ने जिस अपशब्द का उपयोग किया है, उसे यहां नहीं लिखा जा सकता है।

वो कहते हैं कि आप लोग माफ कीजिएगा, हम सब लोगों को कहते हैं कि आजकल हमारे गरीब तबके के लोग में धर्म की परायणता ज्यादा आ रही है। सत्यनारायण पूजा का नाम हम लोग नहीं जानते थे। लेकिन @!!..# अब हर जगह हम लोगों के टोला में सत्यनारायण पुराण की पूजा हो रही है। और इतना भी शर्म-लाज नहीं लगता हम लोगों का कि पंडित @!!..# आते हैं, तो नहीं खाएंगे बाबू, आप तो हमको नकद ही दे दीजिए...नकद ही दे दीजिए।  

बाद में विवादित बयान पर मांझी ने यूटर्न लेते हुए कहा कि मैंने ब्राह्मणों के लिए अपशब्द नहीं कहे। किसी को बुरा लगा तो माफी मांगता हूं। सफाई देते वक्त भी मांझी के बोल बिगड़े रहे और उन्होंने कहा कि अपने समाज के लिए ये शब्द कहे थे।

हाल ही में जीतन राम मांझी का एक और बयान वायरल हुआ था। जीतन राम मांझी ने ये बयान बिहार में शराबबबंदी को लेकर दिया था, जिसमें वो नीतीश सरकार की शराबबंदी नीति के खिलाफ लोगों को थोड़ी-थोड़ी पीने की सलाह देते हुई दिखाई दे रहे थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।