लाइव टीवी

VIDEO: कांग्रेस MLA जमीर अहमद ने दलित स्वामीजी को खिलाया खाना, फिर उनके मुंह से निकालकर खुद खाया

Updated May 23, 2022 | 08:50 IST

Zameer Ahmed Khan Video: कांग्रेस के चामराजपेट विधायक ज़मीर ए खान दलित समुदाय के स्वामी नारायण को खाना खिलाते हैं। इसके बाद वह दलति स्वामी नारायण को अपने मुंह से खाना निकालने को कहते हैं और उसे खुद खा लेते हैं।

Loading ...
कांग्रेस विधायक और दलित स्वामीजी
मुख्य बातें
  • कांग्रेस विधायक जमीर अहमद का एक वीडियो हो रहा है वायरल
  • दलित स्वामी जी का चबाया भोजन खुद खाने लगे जमीर अहमद
  • अपने विवादित बयानों की वजह से पहले भी सुर्खियों में रह चुके हैं जमीर

Zameer Ahmed Khan: अपने विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में रहने वाले कर्नाटक के कांग्रेस विधायक जमीर अहमद का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह दलित स्वामी जी के साथ भोजन करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर तरह तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही है। जमीर अहमद ने इससे पहले रेप को लेकर विवादित बयान दिया था जिसकी खूब आलोचना हुई थी।

क्या है वीडियो में

जातिगत भेदभाव के खिलाफ एक उदाहरण स्थापित करने के प्रयास में वीडियो में विधायक स्वामी को खाना खिलाते हैं और फिर स्वामी जी से मुंह से खाना बाहर निकालने को कहते हैं और उनके चबाए हुए खाने को खुद खा लेते हैं। वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया है। घटना रविवार को चामराजपेट में एक कार्यक्रम के दौरान हुई। कांग्रेस विधायक जमीर अहमद ने कहा कि इसके जरिए उन कट्टरपंथी तत्वों को जवाब मिलेगा जो दो समुदायों के बीच दरार पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं।

'हिजाब नहीं पहनने से होता है रेप, खूबसूरती की हिफाजत के लिए ये जरूरी', कांग्रेस नेता का विवाद‍ित बयान

दिया था विवादित बयान

जमीर अमहद वही विधायक हैं जिन्होंने इसी साल फरवरी में रेप को लेकर एक विवादित बयान दिया था। तब जमीर अहमद ने कहा था, 'हिजाब का अर्थ इस्लाम में पर्दा होता है। जब लड़की/बच्ची बड़ी होती है तो उसे हिजाब में रखते हैं यानी उसकी जो खूबसूरती होती उसे न दिखाने के लिए, छिपाए रखने के लिए, उसे पहनाया जाता है। आज आप देखिए हिंदुस्तान में रेप तेजी हो रहे हैं। ये सब इसलिए है क्योंकि औरतें पर्दे में नहीं रहतीं। ये आज से नहीं है और अनिवार्य भी नहीं है। लेकिन जो अपनी खूबसूरती छिपाना चाहते हैं, उसकी हिफाजत चाहते हैं वो लोग हिजाब पहनते हैं। ये आज से नहीं है बरसो से है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।