लाइव टीवी

अखिलेश यादव पर ओम प्रकाश राजभर का हमला, बोले-AC से बाहर नहीं निकल पा रहे सपा अध्यक्ष

Updated May 23, 2022 | 09:14 IST

राजभर ने कहा कि सपा के नेताओं ने उनसे शिकायत की है कि सपा प्रमुख उनसे नहीं मिल रहे हैं। बता दें कि सुभासपा एवं सपा ने यूपी की विधानसभा चुनाव साथ मिलकर लड़ा था। इस चुनाव में दोनों ही पार्टियों ने बढ़चढ़कर दावे किए थे।

Loading ...
मुख्य बातें
  • ओम प्रकाश राजभर का कहना है कि अखिलेश यादव सपा कार्यकर्ताओं से नहीं मिल रहे
  • सुभासपा अध्यक्ष राजभर ने कहा कि अखिलेश को एसी कमरे की आदत लग चुकी है
  • यूपी विधानसभा चुनाव में सपा के साथ मिलकर चुनाव लड़ी थी राजभर की पार्टी

Om Prakash Rajbhar : सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के सुप्रीमो ओम प्रकाश राजभर ने समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर हमला बोला है। राजभर ने कहा है कि अखिलेश यादव को एयर कंडीशन कमरे में रहने की आदत लग चुकी है। वह घर से बाहर नहीं निकल रहे। मीडिया से बातचीत में राजभर ने कहा कि अखिलेश को घर से बाहर निकलना चाहिए और कार्यकर्ताओं एवं नेताओं से मिलना चाहिए। सुभासपा नेता ने कहा कि अखिलेश अगर खुद से बाहर नहीं निकलेंगे तो वह उन्हें घर से बाहर निकालेंगे।  

सपा के नेताओं ने मुझसे शिकायत की-राजभर
राजभर ने कहा कि सपा के नेताओं ने उनसे शिकायत की है कि सपा प्रमुख उनसे नहीं मिल रहे हैं। बता दें कि सुभासपा एवं सपा ने यूपी की विधानसभा चुनाव साथ मिलकर लड़ा था। इस चुनाव में दोनों ही पार्टियों ने बढ़चढ़कर दावे किए थे। दोनों पार्टियों ने दावा किया था कि राज्य में अगली सरकार उनकी बनेगी लेकिन 10 मार्च को आए चुनाव नतीजों में इस गठबंधन की हार हुई और राज्य में एक बार फिर भाजपा की सरकार बनी। 

अमित शाह से मिलने पर राजभर ने दी सफाई, कोई पुरानी तस्वीर को भी पोस्ट कर सकता है, मैं चुनावी तैयारी में व्यस्त

चुनाव में सपा-सुभासपा गठबंधन की हार हुई
यूपी में विधानसभा की 403 सीटों में से 255 सीटों पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को जीत मिली। वहीं, मुख्य विपक्ष पार्टी समाजवादी पार्टी (सपा) 111 सीटों पर विजयी हुई। भाजपा की सहयोगी पार्टी अपना दल (एस) 12 सीटों और निषाद पार्टी ने छह सीटों पर जीत दर्ज की। सपा की सहयोगी पार्टी राष्ट्रीय लोक दल को आठ सीटें और सुभासपा को छह सीटें मिलीं। कांग्रेस दो सीटों, बसपा एक सीट, जनसत्ता दल लोकतांत्रिक को दो सीटें मिली। इस चुनाव में सपा की सीटें और उसका वोट प्रतिशत दोनों बढ़ा लेकिन सत्ता में वापसी की उसकी उम्मीदों को झटका लगा।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।