लाइव टीवी

Stir in Congress:आज़ाद से मुलाकात पर हुड्डा पर भड़की कुमारी शैलजा, कारण बताओ नोटिस जारी करने की मांग

रंजीता झा | SPECIAL CORRESPONDENT
Updated Sep 01, 2022 | 16:15 IST

kumari Shailja on Hudda: कांग्रेस नेत्री कुमारी शैलजा ने गुलाम नबी आजाद का गांधी परिवार पर हमला और नई पार्टी की घोषणा के बाद भूपेन्द्र सिंह हुड्डा की उनकी मुलाक़ात को जायज़ नहीं माना है। उन्होंने हुड्डा के खिलाफ तेवर दिखाते हुए कारण बताओ नोटिस जारी करने की मांग की है।

Loading ...
हरियाणा के कांग्रेस प्रभारी विवेक बंसल ने कुमारी शैलजा के शिकायत पत्र मिलने की पुष्टि की है

Congress Partry News: गुलाम नबी आजाद के इस्तीफ़े के बाद मानो कांग्रेस में खलबली मची हुई है। इस बीच खबर है कि हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा को आजाद से मुलाक़ात का ख़ामियाज़ा भुगतना पड़ रहा है। उनके ख़िलाफ़ कारण बताओ नोटिस जारी करने की मांग आलाकमान से की गई है। 

हरियाणा के कांग्रेस प्रभारी विवेक बंसल ने कुमारी शैलजा के शिकायत पत्र मिलने की पुष्टि की है। उन्होंने यह भी बताया कि वो इस मामले को पार्टी आलकमान के सामने रखेंगे। आपको बता दें कि सोनिया गांधी अभी देश से बाहर हैं। 'टाइम्स नाउ नवभारत' से बात करते हुए कुमारी शैलजा ने कहा, 'मैं कांग्रेस की नेता होने के नाते ये सवाल पूछ रही हूं कि जब गुलाम नबी आज़ाद पार्टी छोड़ दिए, हमारे नेता पर इतने सवाल उठाए ऐसे में उनसे मिलकर भूपेन्द्र सिंह हुड्डा कौन सा संदेश देना चाहते हैं?'

'जब समय ठीक था तो मुलाकात में कोई दिक्कत नहीं थी'

उन्होंने आगे कहा, 'जब समय ठीक था तो मुलाकात में कोई दिक्कत नहीं थी, लेकिन जब आजाद साहब ने कांग्रेस से पल्ला झाड़ लिया है और राहुल गांधी पर सवाल उठा रहे हैं तब हरियाणा के नेता प्रतिपक्ष को मुलाक़ात नहीं करनी चाहिए थी। उससे हरियाणा के लोगों को ठेस पहुंचा है और कांग्रेस के लोगों के मन में सवाल उठे हैं।'

महंगाई की रैली बनाम बागियों की रैली, क्या आजाद की रैली में कांग्रेस टूट जायेगी?

कुमारी शैलजा ने कहा कि उन्होंने कांग्रेस आलाकमान  के सामने अपनी बात रखी है कि मुलाक़ात के कारण सामने आने चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ता अगर सवाल खड़ा कर रहे हैं तो पार्टी आलाकमान को बताना हमारा फर्ज है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।