लाइव टीवी

पटना पहुंचे लालू प्रसाद यादव, सीएम नीतीश कुमार से की मुलाकात, इससे पहले नरेंद्र मोदी को सत्ता से बेदखल करने का लिया संकल्प

Updated Aug 17, 2022 | 21:14 IST

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने एक बार फिर महागठबंधन की सरकार बनने के बाद पहली बार पटना पहुंचे। सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात ही।

Loading ...
लालू ने सीएम नीतीश से मुलाकात की

पटना: महागठबंधन की सरकार बनने के बाद पहली बार राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव बुधवार को पटना पहुंचे। उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की। हाथ में गुलाब फूल लिए काफी खुश नजर आ रहे थे। नीतीश से मुलाकात के दौरान उनके बेटे और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, मंत्री तेजप्रताप यादव और उनकी पत्नी व बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी भी मौजूद थी। 

लालू प्रसाद यादव ने इससे पहले आज दिल्ली से रवाना होने से पहले मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए तानाशाह करार दिया। साथ ही वर्ष 2024 के आम चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सत्ता से बेदखल करने का संकल्प जताया। वर्ष 2024 के चुनाव के लिए आगे के रास्ते के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने यह टिप्पणी की। जनता दल-यूनाइटेड (जद यू) के नेता नीतीश कुमार के बीजेपी को छोड़कर आरजेडी, कांग्रेस और अन्य दलों के साथ हाथ मिलाने तथा बिहार में महागठबंधन 2 सरकार के सत्ता में आने के बाद लालू की यह पहली टिप्पणी है।

उन्होंने मीडिया से कहा कि हमें केंद्र की तानाशाह सरकार को हटाना है। मोदी को हटाना है। सरकार बनने के बाद नए महागठबंधन को निशाना बनाने वाले बीजेपी नेता सुशील मोदी के आरोपों के बारे में पूछे जाने पर लालू ने कहा कि झूठा आदमी है। यह सब गलत है। बाद में, लालू प्रसाद की बेटी मीसा भारती ने विमान में लालू प्रसाद के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट किया कि पटना के लिए प्रस्थान। 

नीतीश कुमार कैबिनेट में 72 फीसद मंत्री दागी, आरजेडी के 11 मंत्रियों पर गंभीर केस

गिरने के कारण कई हड्डियों के टूटने की वजह से लालू प्रसाद को जुलाई में यहां एम्स में भर्ती कराया गया था और बाद में उन्हें छुट्टी दे दी गई थी। वह यहां अपनी बेटी मीसा के घर में स्वास्थ्य लाभ कर रहे थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।