लाइव टीवी

लालू यादव की तरह जल्द सलाखों के पीछे होंगे नीतीश कुमार, बोले बीजेपी नेता विजय कुमार सिन्हा

Updated Sep 05, 2022 | 07:48 IST

Nitish Kumar: बीजेपी नेता और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि नीतीश कुमार की टिप्पणी हास्यास्पद है और वह जिस राजनीतिक अवसाद से गुजर रहे हैं, उसे प्रकट करता है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
'लालू यादव की तरह जल्द सलाखों के पीछे होंगे नीतीश कुमार'। (File Photo)

Nitish Kumar: बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और बीजेपी नेता विजय कुमार सिन्हा ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तीखा हमला करते हुए कहा कि अगर राज्य में भ्रष्टाचार जारी रहा तो जेडीयू नेता जल्द ही खुद को सलाखों के पीछे पाएंगे। सिन्हा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने के अपने इरादे की घोषणा की है। इस देश के लोग भारत को भ्रष्टाचार और अपराध मुक्त बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। 

लालू यादव की तरह जल्द सलाखों के पीछे होंगे नीतीश कुमार- विजय कुमार सिन्हा

साथ ही सिन्हा ने कहा कि नीतीश कुमार को तब अपने किए पापों का एहसास होगा, जिसका नतीजा ये होगा कि वह भी उसी जगह जाएंगे, जहां उनके बड़े भाई लालू यादव (जेल) गए हैं। इससे पहले नीतीश कुमार के ये कहने के बाद कि 2024 के आम चुनावों में बीजेपी को 50 से अधिक सीटें नहीं मिलेंगी, जेडीयू और बीजेपी नेताओं के बीच वाकयुद्ध छिड़ गया। 

मणिपुर में नीतीश कुमार को समर्थन वापसी का दांव पड़ा भारी, जेडीयू के पांच विधायक बीजेपी में शामिल

हालांकि रविवार को नीतीश कुमार ने अपने पहले के बयान को वापस ले लिया, लेकिन बीजेपी ने इस टिप्पणी को लेकर बिहार के सीएम पर कटाक्ष करना जारी रखा है। वहीं बीजेपी नेता और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि नीतीश कुमार की टिप्पणी हास्यास्पद है और वह जिस राजनीतिक अवसाद से गुजर रहे हैं, उसे प्रकट करता है।

Bihar: बीजेपी के साथ जाने से कई करीबी साथ छोड़ कर चले गए- नीतीश कुमार ने स्वीकारी 'गलती'

2005 के बाद से नीतीश कभी भी बिहार में अपने दम पर सरकार नहीं बना पाए- तारकिशोर प्रसाद

साथ ही तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि ये बीजेपी के समर्थन से था कि जेडीयू ने 2019 के आम चुनावों में 2014 में मिली दो सीटों से 16 सीटें जीतीं। नीतीश कुमार मणिपुर और अरुणाचल प्रदेश को नहीं बचा सके और 2005 के बाद से कभी भी बिहार में अपने दम पर सरकार नहीं बना पाए। बीजेपी को 50 से कम सीटें मिलेंगी, जो ये दर्शाता है कि नीतीश कुमार अवसाद में है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।