लाइव टीवी

Gujarat: अहमदाबाद में आज परिवर्तन संकल्प सम्मेलन को संबोधित करेंगे राहुल गांधी, दौरे से पहले यूथ कांग्रेस अध्यक्ष का इस्तीफा

Updated Sep 05, 2022 | 07:09 IST

Gujarat: राहुल गांधी के गुजरात दौरे से एक दिन पहले रविवार को राज्य इकाई के युवा कांग्रेस के अध्यक्ष विश्वनाथ वाघेला ने पद के साथ ही पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
परिवर्तन संकल्प सम्मेलन को आज संबोधित करेंगे राहुल गांधी। (File Photo)

Gujarat: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी आज गुजरात में आगामी विधानसभा चुनावों के लिए बूथ स्तर के पार्टी कार्यकर्ताओं की एक रैली को संबोधित करेंगे। पार्टी के गुजरात प्रभारी रघु शर्मा ने बताया कि राहुल गांधी अहमदाबाद के साबरमती रिवरफ्रंट में बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के परिवर्तन संकल्प सम्मेलन को संबोधित करेंगे। अहमदाबाद में होने वाले कार्यक्रम में राज्य भर से पार्टी के बूथ स्तर के कार्यकर्ता जुटेंगे। 

अहमदाबाद में आज परिवर्तन संकल्प सम्मेलन को संबोधित करेंगे राहुल गांधी

देश को बांटते हैं बीजेपी और आरएसएस के नेता, दिल्ली के रामलीला मैदान से बोले राहुल गांधी

इसके बाद राहुल गांधी साबरमती आश्रम में जाकर महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि देंगे और उनका आशीर्वाद लेंगे। विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने राज्य के प्रत्येक क्षेत्र के लिए तीन महीने का लंबा अभियान तैयार किया है और राहुल गांधी और प्रियंका गांधी कार्यक्रमों और प्रचार रैलियों में भाग लेंगे।

 राहुल गांधी के दौरे से पहले यूथ कांग्रेस अध्यक्ष का इस्तीफा

वहीं राहुल गांधी के गुजरात दौरे से एक दिन पहले रविवार को राज्य इकाई के युवा कांग्रेस के अध्यक्ष विश्वनाथ वाघेला ने पद के साथ ही पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया। कुछ घंटे बाद कांग्रेस ने वाघेला की जगह हरपालसिंह चुडासमा को नए अध्यक्ष के रूप में नियुक्त किया। चुडास्मा युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव थे। 

इधर दिल्ली में राहुल गांधी कर रहे थे रैली, उधर गुजरात युवा कांग्रेस अध्यक्ष ने दे दिया इस्तीफा

कांग्रेस प्रवक्ता मनीष दोशी ने कहा कि हम वाघेला के इस्तीफे की उम्मीद कर रहे थे। वह गुजरात के युवाओं के लिए लड़ने के बजाय व्यक्तिगत लाभ चाहते थे और इसलिए उन्होंने इस्तीफा दे दिया। वहीं अपने इस्तीफे में वाघेला ने कांग्रेस में गुटबाजी को उनके बाहर निकलने के कारणों में से एक के रूप में जिम्मेदार ठहराया। साथ ही कहा कि उन्हें अपने पद के लिए पैसे देने पड़े।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।