लाइव टीवी

Lucknow: LuLu Mall में नमाज पढ़ने की थी सुनियोजित साजिश! CCTV फुटेज से हुए कई खुलासे

Updated Jul 18, 2022 | 17:00 IST

Lulu Mall Controversy: लुलु मॉल में उद्घाटन के बाद लड़कों के नमाज पढ़ने के वायरल वीडियो की जांच कर रही पुलिस के हाथ कई अहम सुराग हाथ लगे हैं। वहीं इसे लेकर सियासत भी जारी है।

Loading ...
ड्रोन से की जा रही निगरानी लुलु मॉल की निगरानी
मुख्य बातें
  • लुलु मॉल पर सीसीटीवी जांच के बाद हुआ एक और खुलासा, जबरन अदा की गई थी नमाज
  • ड्रोन से की जा रही निगरानी लुलु मॉल की निगरानी
  • अखिलेश यादव ने इसे लेकर साधा बीजेपी पर निशाना

Lulu Mall Controversy: लुलु मॉल में नमाज पढ़ने पर बड़ा खुलासा हुआ है। सूत्रों के हवाले से खबर है कि मॉल में मुस्लिम युवक सिर्फ नमाज पढ़ने के लिए ही आए थे। यह खुलासा मॉल में लगे सीसीटीवी से ये हुआ है। सूत्रों के हवाले से खबर है कि पहले इन लोगों ने ग्राउंड फ्लोर पर ही नमाज कोशिश की थी लेकिन जब सिक्योरिटी गार्ड ने नमाज पढ़ने से रोका तो बाद में दूसरे फ्लोर पर जाकर नमाज पढ़ी।  लुलु मॉल पर छिड़े विवाद के बाद यहां सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।  हर आने जाने वाले की चेकिंग की जा रही है और ड्रोन की भी मदद ली जा रही है।

सियासत हुई शुरू

लुलु मॉल को लेकर विवाद थमता नहीं दिख रहा है और इस पर जमकर सियासत हो रही है। लुलु मॉल को लेकर सपा ने बीजेपी की सरकार पर गंभीर आरोप लगाएं हैं। लुलु मॉल को लेकर एसपी के विधायक इरफान सोलंकी ने बड़ा आरोप लगाया है। इरफान सोलंकी का कहना है कि लुलु मॉल में पार्किंग में खड़ी उनकी गाड़ी में तोड़फोड़ की गई और गाड़ी के शीशे तोड़ दिए गए। बढ़ते विवाद के बीच अखिलेश यादव इसे बीजेपी की साजिश करार दिया। अखिलेश का आरोप है कि 2024 के चुनावों से पहले बीजेपी ऐसे लोगों को ट्रेनिंग दे रही है और माहौल बिगाड़ रही है।अखिलेश यादव ने बीजेपी के ऊपर कई ताबड़ातोड वार किए और यूपी में हो रही सांप्रदायिक घटनाओं को लेकर बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया।

Lulu Mall Security: लखनऊ के 'लुलु मॉल' में बढ़ाई गई सिक्योरिटी, आने वाली सभी गाड़ियों की कड़ी चेकिंग जारी-Video 

कड़ी की गई सुरक्षा

लुलु मॉल यूपी ही नहीं बल्कि पूरे देश में विवाद का केंद्र बन चुका है। लुलु मॉल में नमाज पढ़ी गई, हनुमान चालीसा पढ़ी गई। जिसके बाद इसको लेकर विवाद गरमाता ही जा रही है। अब हालात ये हैं कि लुलु मॉल के बाहर सुरक्षा को और ज्यादा कड़ा कर दिया गया है औऱ ड्रोन से निगरानी की जा रही है।लुलु मॉल को लेकर चल रहे हंगामे के बीच पुलिस भी अलर्ट पर है। माल के हर गेट पर भारी मात्रा में पुलिसफोर्स तैनात है और मॉल के अंदर जाने वाली गाड़ियों की भी चेकिंग की जा रही है।

Lulu Mall में नमाज का VIDEO वायरलः नमाजियों पर FIR, हिंदू महासभा का ऐलान- वहीं करेंगे 'सुंदरकांड पाठ'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।