लाइव टीवी

शिवराज के स्वास्थ्य के लिए बीजेपी विधायक ने छोड़ा अन्न और जल, शिव के दरबार में लिया संकल्प

Updated Aug 04, 2020 | 08:14 IST

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इन दिनों कोरोना से संक्रमित हैं। शिवराज के स्वास्थ्य के लिए बीजेपी विधायक ने अन्न-जल छोड़ने का संकल्प लिया है।

Loading ...
शिवराज के स्वास्थ्य के लिए बीजेपी विधायक ने छोड़ा अन्न -जल
मुख्य बातें
  • मध्य प्रदेश के एक बीजेपी विधायक इन दिनों सुर्खियों में हैं
  • बीजेपी विधायक श्याम लाल द्विवेदी ने शिवराज के स्वास्थ्य के लिए शिव मंदिर में लिया संकल्प
  • द्विवेदी ने शिवराज के स्वस्थ्य होने तक लिया अन्न-जल छोड़ने का संकल्प

रीवा: मध्य प्रदेश के रीवा जिले के त्योंथर विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक श्यामलाल द्विवेदी आजकल सुर्खियों में हैं। दरअसल  श्यामलाल द्विवेदी ने ऐलान किया है कि जब तक राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान स्वस्थ्य नहीं हो जाते तब तक वह अन्न-जल ग्रहण नहीं करेंगे। सावन के अंतिम सोमवार को द्विवेदी अपनी विधानसभा क्षेत्र पहुंचे और टेकनाथ शिवमंदिर में पूजा करने के बाद उन्होंने कहा कि वो चौहान के ठीक होने तक मंदिर में ही रहेंगे।

मंदिर में की मंगल कामना
एनबीटी के मुताबिक, इस दौरान उन्होंने मंदिर में पूजा पाठ की और मुख्यमंत्री के शीघ्र ठीक होने की कामना की। बीजेपी विधायक ने पार्टी के अन्य नेताओं के कोरोना संक्रमित होने पर भी चिंता जताई और सबके ठीक होने की कामना की। उन्होंने कहा कि देश में असुर शक्तियों का प्रकोप बढ़ रहा है। द्विवेदी ने भगवान से अपने क्षेत्र की जनता के लिए भी मंगल कामना की। उन्होंने बताया कि शासन-प्रशासन की तमाम कोशिशों के बावजूद कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार बढ़ रहा है।

अस्पताल में भर्ती हैं शिवराज

आपको बता दें कि शिवराज सिंह चौहा कोरोना पॉजिटिव हैं और एक अस्पताल में भर्ती हैं। शिवराज ने सोमवार को राखी का त्योहार भी अस्पताल में ही मनाया। उन्होंने अपनी बहन शशि सहित प्रदेश की अन्य बहनों को याद करते हुए चौहान ने ट्वीट किया, ‘‘आज रक्षाबंधन के पर्व पर पहली बार मैं अपनी बहनों से दूर हूं, लेकिन भावनात्मक रूप से, हृदय से, अपनी बहनों के ही पास हूं। प्रिय बहनों, मैं सदैव आपके कल्याण और समृद्धि के लिए कार्य करता रहूं, ये आशीर्वाद आप अपने इस भाई को दें।’’

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।