लाइव टीवी

शिवराज सिंह चौहान के ये कैसे बोल- जो सोनिया-राहुल के तलवे चाटे वो वफादार

Updated Aug 22, 2020 | 20:44 IST

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि जो सोनिया गांधी और राहुल गांधी के तलवे चाटे वो वफादार और जो सही बात कहे वो गद्दार।

Loading ...
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान
मुख्य बातें
  • जनसेवा के लिए कांग्रेस के खिलाफ आवाज उठाना देश से गद्दारी नहीं है कमलनाथ जी: शिवराज सिंह
  • कमलनाथ जी क्या मोतीलाल नेहरू जी गद्दार थे?: शिवराज
  • ज्योतिरादित्य सिंधिया भी कांग्रेस और कमलनाथ पर खूब बरसे

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व अध्यक्ष राहुल पर निशाना साधते हुए कहा है कि जो सोनिया गांधी और राहुल गांधी के तलवे चाटे वो वफादार और जो सही बात कहे वो गद्दार। हे मैडम सोनिया गांधी तुम्हारे ससुर पंडित जवाहरलाल नेहरू के पिताजी मोतीलाल नेहरू ने 1924 में कांग्रेस छोड़ी थी। क्या मोतीलाल नेहरू भी गद्दार थे?

शिवराज ने कहा, 'जनसेवा के लिए कांग्रेस के खिलाफ आवाज उठाना देश से ‘गद्दारी’ नहीं है कमलनाथ जी, मोतीलाल नेहरू, सुभाषचंद्र बोस, इंदिरा गांधी, शरद पवार, अर्जुन सिंह, शीला दीक्षित, प्रणब मुखर्जी और अनेकों सम्मानित नेताओं ने कांग्रेस छोड़ी, क्या उन सभी को आप गद्दार मानते हैं?' 

दरअसल, शिवराज सिंह चौहान यहां पूर्व कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को धन्यवाद कह रहे थे, जिन्होंने कांग्रेस की कमलनाथ सरकार को गिराने में अहम भूमिका निभाई। सिंधिया और उनके साथ कई मंत्री विधायक कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए।

वहीं सिंधिया ने कहा कि भाजपा में शामिल होने वाले नेताओं और कार्यकर्ताओं ने अपने आत्मसम्मान और जनता की सेवा के लिए अंतरात्मा की आवाज सुनी और पदों को छोड़कर यहां आए हैं। इन्हें किसी पद की लालसा न थी और न है। कमलनाथ सरकार ने जनता के साथ वादाखिलाफी, जनता को छलने का काम, भ्रष्टाचार करने का काम, अवैध उत्खनन का काम, वल्लभ भवन को दलाली का अड्डा बनाने का काम कांग्रेस सरकार ने किया। 

इसके अलावा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा, 'भाजपा परिवार में सभी नवागत कार्यकर्ताओं का अभिनंदन करता हूं। मैं आप सभी को यह विश्वास दिलाता हूं कि कभी किसी भेदभाव का दंश नहीं झेलना पड़ेगा। श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया जी के साथ कमलनाथ जी ने छल किया। कांग्रेस ने सिंधिया के चेहरे पर वोट मांगे बहुमत लेकर मुख्यमंत्री खुद बन बैठे। कमलनाथ जी जनता का खून चूसकर उद्योगपति बन गए,वे बताए कि जनता से उनका सम्बंध क्या है? कमलनाथ जी, अपने पैसे के बल पर आपने जनता के साथ छल किया।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।