लाइव टीवी

Palghar Bus Accident: पालघर में बस के 25 फीट गहरी खाई में गिरने से ड्राइवर समेत 16 यात्री घायल, 5 की हालत गंभीर

Updated May 27, 2022 | 10:52 IST

Palghar Bus Accident: महाराष्ट्र के पालघर में शुक्रवार तड़के एक बस के 25 फीट गहरी में गिरने से बस ड्राइवर समेत 16 यात्री घायल हो गए। एक यात्री ने कहा कि ड्राइवर शराब के नशे में था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
पालघर में 25 फीट गहरी खाई में गिरी बस
मुख्य बातें
  • पालघर में 25 फीट गहरी खाई में गिरी बस
  • ड्राइवर समेत 16 यात्री घायल
  • नशे में था बस ड्राइवर- यात्री

Palghar Bus Accident: मुंबई-अहमदाबाद राजमार्ग पर महाराष्ट्र के पालघर जिले (Palghar district) के वागोभा खिंड में शुक्रवार तड़के एक बस के 25 फीट गहरी खाई में गिर जाने से कम से कम 16 लोग घायल हो गए। घायलों में पांच गंभीर रूप से घायल हैं। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि ये घटना सुबह करीब छह बजे हुई जब महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम की बस उत्तरी महाराष्ट्र के जलगांव जिले के भुसावल से पालघर के बोईसर जा रही थी।

हादसे में ड्राइवर समेत 16 लोग घायल

इसी दौरान बस करीब 25 फीट गहरी खाई में जा गिरी, जिसमें ड्राइवर समेत 16 यात्री घायल हो गए। इनमें से पांच को गंभीर चोटें आई हैं। सभी घायलों को स्थानीय सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद बचाव दल और पुलिस तथा प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और राहगीरों की मदद से घायलों को बचाया और उन्हें तुरंत अस्पताल पहुंचाया।

उत्तराखंड के चंपावत में बड़ा हादसा, खाई में गिरी गाड़ी, 14 बारातियों की मौत

शराब के नशे में था बस ड्राइवर- यात्री

वहीं यात्रियों में से एक ने आरोप लगाया कि बस का ड्राइवर शराब के नशे में था और उसने जल्दबाजी और लापरवाही से बस चलाई। उन्होंने दावा किया कि यात्रियों ने कंडक्टर से ड्राइवर को बदलने के लिए भी कहा, लेकिन उसने उनके अनुरोध पर ध्यान नहीं दिया, जिससे ये दुर्घटना हुई।

दो बसों के बीच जोरदार टक्कर, ड्राइवर उछल कर दूसरी सीट पर जा गिरा, देखें खौफनाक मंजर

यात्री ने कहा कि दुर्घटना उस समय हुई जब चालक तेज मोड़ को सही से नहीं काट पाया, जिससे बस पलट गई और खाई में जा गिरी। पालघर थाने के एक अधिकारी ने बताया कि घायलों में ड्राइवर भी है और उसका भी अस्पताल में इलाज चल रहा है. उन्होंने कहा कि उसका मेडिकल टेस्ट किया जाएगा और बाद में कार्रवाई की जाएगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।