लाइव टीवी

नवाब मलिक का अटैक कहा-समीर वानखेड़े ने पैसे वसूलने और प्रचार हासिल करने के लिए फर्जी लोगों की निजी सेना तैनात की

Updated Oct 30, 2021 | 17:47 IST

महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने दावा किया है कि एनसीबी के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े ने पैसे वसूलने और प्रचार हासिल करने के लिए फर्जी लोगों की एक निजी सेना तैनात की थी।

Loading ...
समीर वानखेड़े के खिलाफ महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक का हमला जारी है

नई दिल्ली: समीर वानखेड़े के खिलाफ अपना हमला जारी रखते हुए, महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने अब आरोप लगाया है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के जोनल डायरेक्टर ने पैसे निकालने और प्रचार हासिल करने के लिए फर्जी लोगों की एक सेना तैनात की थी, उन्होंने आगे कहा कि वह पहले दिन से ही इस मुद्दे को उठा रहे हैं और शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के खिलाफ मामला को "फर्जी" करार दिया है।

मलिक ने कहा कि आर्यन खान को आज रिहा कर दिया गया है जो साबित करता है कि एक फर्जी मामला बनाया गया था और कुछ लोगों को निशाना बनाया गया था और दावा किया कि शाहरुख के बेटे से कोई ड्रग (drug) बरामद नहीं हुई है उन्होंने कहा कि हमारी लड़ाई व्यक्तिगत नहीं न्याय के लिए है।

मलिक ने काशिफ खान की गिरफ्तारी की भी मांग की

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के मंत्री ने फैशन टीवी इंडिया के प्रमुख काशिफ खान (Fashion TV India head Kashiff Khan) की गिरफ्तारी की भी मांग की। 2 अक्टूबर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा छापे गए क्रूजर पार्टी के मुख्य आयोजक के रूप में पहचाने जाने वाले "दाढ़ी वाले व्यक्ति" को बुलाते हुए, मलिक ने आरोप लगाया कि वह ड्रग्स, सेक्स और पोर्न रैकेट चलाता है।

वह समीर वानखेड़े का करीबी दोस्त है, उसने दावा किया और जानना चाहा कि कथित रेव पार्टी के आयोजक होने के बावजूद एनसीबी अधिकारी ने उसे क्यों छोड़ दिया। मलिक ने शुक्रवार को अपने ट्विटर पर खान का एक वीडियो शेयर किया था।

समीर वानखेड़े ने इसे सरासर झूठ बताया, कहा- कानून अपना काम करेगा

मलिक के आरोपों का जवाब देते हुए वानखेड़े ने इसे सरासर झूठ बताया और कहा कि कानून अपना काम करेगा। राकांपा प्रवक्ता ने शुक्रवार को कहा कि वह दिसंबर में होने वाले राज्य विधानमंडल के शीतकालीन सत्र में भाजपा के कुछ नेताओं और अधिकारी के साथ उनके कथित संबंधों का पर्दाफाश करेंगे।

आर्यन खान आर्थर रोड जेल से बाहर आ गए

इस बीच आर्यन खान आज सुबह आर्थर रोड जेल से बाहर आ गए।आर्यन खान, मर्चेंट और धमेचा को एनसीबी ने 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था और प्रतिबंधित दवाओं के कब्जे, खपत, बिक्री/खरीद और साजिश और उकसाने के लिए एनडीपीएस अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।