लाइव टीवी

Mann Ki Baat Today Date, Time: आज फिर 'मन की बात' करेंगे PM मोदी, यहां देखें और सुनें लाइव

Updated Mar 27, 2022 | 09:46 IST

PM Modi Mann Ki Baat Date and Time, Live Streaming: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुबह 11 बजे 'मन की बात' कार्यक्रम के जरिए देशवासियों को संबोधित करेंगे।

Loading ...
मुख्य बातें
  • आज फिर अपने रेडियो कार्यक्रम के जरिए मन की बात करेंगे पीएम मोदी
  • विभिन्न मुद्दों को लेकर लोगों के साथ विचार साझा करेंगे पीएम मोदी
  • आकाशवाणी और टाइम्स नाउ नवभारत पर होगा सीधा प्रसारण

Mann ki Baat: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज सवेरे 11 बजे आकाशवाणी से मन की बात कार्यक्रम में देश विदेश के लोगों से अपने विचार साझा करेंगे। यह इस रेडियो कार्यक्रम की 87वीं कड़ी होगी। प्रधानमंत्री इस कार्यक्रम में लोगों से मिले इनपुट के अलावा कई अलग-अलग क्षेत्रों को कवर करते हैं और जमीनी स्तर पर बदलाव लाने के लिए काम कर रहे कई लोगों के बारे में बात करते हैं। 

कहां सुनें मन की बात

मन की बात कार्यक्रम आकाशवाणी और दूरदर्शन के अलावा विभिन्न प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगा। आप प्रधानमंत्री के इस कार्यक्रम को हमारे टीवी चैनल 'टाइम्‍स नाउ नवभारत', डिजिटल प्‍लेटफॉर्म timesnowhindi.com और हमारे यूट्यूब चैनल पर पर भी लाइव सुन सकते हैं। इसके अलावा यह कार्यक्रम आकाशवाणी और दूरदर्शन के समूचे नेटवर्क पर इसका प्रसारण होगा। आकाशवाणी समाचार की वेबसाइट और न्यूज ऑन ए.आई.आर. मोबाइल ऐप पर यह प्रसारण उपलब्ध रहेगा।

पीएम ने मांगे थे सुझाव

हर माह की तरह इस बार भी केंद्र सरकार ने आम लोगों से इस कार्यक्रम के लिए MyGov के माध्यम उनके सुझाव और शिकायतें मांगी थी। सोशल मीडिया पर यूजर्स ने भारी संख्या में 'जन की बात' रखकर अपनी शिकायतें-सुझाव पेश किए हैं। देश के पहले बहुभाषी माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म Koo एप पर तमाम यूजर्स ने स्थानीय से लेकर राष्ट्रीय मुद्दों पर अपने विचार पेश किए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।