लाइव टीवी

Mann Ki Baat: 'मन की बात' के जरिए आज फिर देशवासियों से रूबरू होंगे PM मोदी, यहां देखें और सुनें लाइव

Updated Aug 28, 2022 | 06:34 IST

PM Modi Mann Ki Baat Date and Time, Live Streaming: पीएम नरेंद्र मोदी आज एक बार फिर सुबह 11 बजे अपने रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' कार्यक्रम के जरिए देशवासियों को संबोधित करेंगे।

Loading ...
मुख्य बातें
  • आज फिर से 'मन की बात' के जरिए देशवासियों से बात करेंगे पीएम मोदी
  • प्रधानमंत्री के रेडियो कार्यक्रम का यह 92वां एपिसोड होगा
  • अक्सर अपने कार्यक्रम में लोगों के सुझावों को शामिल करते हैं पीएम मोदी

Mann ki Baat: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज 11 बजे आकाशवाणी से मन की बात कार्यक्रम में देश-विदेश के लोगों से अपने विचार साझा करेंगे। मासिक रेडियो कार्यक्रम की यह 92 वीं कड़ी होगी। कार्यक्रम टाइम्स नेटवर्क के सभी चैनलों के अलावा आकाशवाणी और दूरदर्शन के समूचे नेटवर्क पर प्रसारित होगा। यह हमारी वेबसाइट https://www.timesnowhindi.com/  और हमारे यूट्यूब चैनल पर भी लाइव उपलब्ध रहेगा। इसके अलावा आप इसे हमारे फेसबुक पेज पर भी देख सकते हैं।

किया था ये ट्वीट

प्रधानमंत्री मन की बात कार्यक्रम के लिए विचार और सुझाव आमंत्रित करते रहते हैं। कुछ समय पहले MyGov आमंत्रण को साझा करते हुए, प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर कहा था, '28 अगस्त को आने वाले मन की बात कार्यक्रम के लिए विचारों और इनपुट की प्रतीक्षा कर रहे हैं। MyGov या NaMo ऐप पर लिखें। वैकल्पिक रूप से, 1800-11-7800 डायल करके एक संदेश रिकॉर्ड करें। हमें उन विषयों या मुद्दों पर अपने सुझाव भेजें, जिनके बारे में आप चाहते हैं कि प्रधानमंत्री आगामी ‘मन की बात’ एपिसोड में बोलें। इस ओपन फोरम में अपने विचार साझा करें या वैकल्पिक रूप से आप डायल भी कर सकते हैं।'

यहां सुने लाइव

आप टाइम्स नाउ नवभारत पर पीएम मोदी की मन की बात कार्यक्रम को सुन सकते हैं। इसके अलावा www.timesnowhindi.com पर भी आपको इससे जुड़ा हर अपडेट मिलेगा। इसके अलावा मन की बात को आकाशवाणी पर भी सुना जा सकता है। दूरदर्शन पर भी इसका प्रसारण होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फेसबुक पेज पर भी जाकर आप इस कार्यक्रम को सुन सकते हैं। इसके अलावा आकाशवाणी और PMO के ट्विटर हैंडल पर भी अपडेट मिलेंगे। 

'मन की बात' में बोले PM मोदी- जल से जुड़ा हर प्रयास, हमारे कल से जुड़ा है

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।