लाइव टीवी

Mann Ki Baat Today Date, Time: आज फिर 'मन की बात' करेंगे PM मोदी, पर आधे घंटे की होगी देरी, यहां देखें और सुनें लाइव

Updated Jan 30, 2022 | 08:15 IST

PM Modi Mann Ki Baat Date and Time, Live Streaming: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' के जरिये देशवासियों को संबोधित करेंगे। यह इस मासिक रेडियो कार्यक्रम की 85वीं कड़ी होगी।

Loading ...
पीएम मोदी आज फिर करेंगे 'मन की बात'

Mann ki Baat: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज (रविवार, 30 जनवरी) एक बार फिर अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' की करेंगे। प्रधानमंत्री हर महीने के आखिरी रविवार को 'मन की बात' के जरिये लोगों तक अपनी बात पहुंचाते हैं। इसका प्रसारण आम तौर पर पूर्वाह्न 11 बजे से होता है, लेकिन इस बार इसमें आधे घंटे की देरी होगी। इस संबंध में प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से पहले ही जानकारी साझा की गई है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिस रेडियो कार्यक्रम के जरिये देशवासियों से मुखातिब होंगे, वह इसका 85वां संस्करण होगा। यह कार्यक्रम आज 11 बजे की बजाय 11 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा। इस संबंध में 23 जनवरी को प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से किए गए ट्वीट में जानकारी दी गई थी और कहा गया था कि 30 जनवरी को पीएम मोदी का मासिक रेडियो कार्यक्रम महात्‍मा गांधी की पुण्‍य तिथि मनाने के बाद होगा।

कहां सुनें 'मन की बात'?

पीएम मोदी के 'मन की बात' कार्यक्रम को आकाशवाणी और दूरदर्शन के अलावा विभिन्न मीडिया प्लेटफॉर्म पर सुना जा सकेगा। प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को हमारे टीवी चैनल 'टाइम्‍स नाउ नवभारत', डिजिटल प्‍लेटफॉर्म timesnowhindi.com और हमारे यूट्यूब चैनल पर भी लाइव सुन सकते हैं। इसके अतिरिक्‍त फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर भी प्रधानमंत्री के 'मन की बात' को पूर्वाह्न 11:30 बजे सुना जा सकेगा।

यह साल 2022 में पीएम मोदी का पहला रेडियो कार्यक्रम होगा, जिस दौरान वह कई मुद्दों पर चर्चा कर सकते हैं। यह कार्यक्रम ऐसे दिन होने जा रहा है, जब देशभर में महात्‍मा गांधी की पुण्‍यतिथ‍ि मनाई जा रही है। फिर संसद का बजट सत्र भी सोमवार (31 जनवरी, 2022) से शुरू हो रहा है, जिसके हंगामेदार रहने के आसार हैं। पीएम मोदी इन सबके साथ-साथ कोविड के मसले पर भी बात कर सकते हैं, जिससे पूरा देश जूझ रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।