लाइव टीवी

मारपीट पर उतारू होने होने वाले मंत्री 'टेनी' कब देंगे इस्तीफा? मुद्दे को लेकर आज संसद में हंगामे के आसार

Updated Dec 16, 2021 | 06:48 IST

 केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी के इस्तीफे की मांग जोर पकड़ रही है। बुधवार को वह पत्रकार के सवाल पर ऐसे भड़के कि मारपीट करने पर उतारे हो गए।

Loading ...
मारपीट पर उतारू होने होने वाले मंत्री टेनी कब देंगे इस्तीफा?
मुख्य बातें
  • देश के केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा की बदसलूकी वाला वीडियो हो रहा है वायरल
  • अजय मिश्र जिनके बेटे पर है किसानों को गाड़ी से कुचलकर मारने का आरोप
  • पत्रकारों  के सवाल पर भड़ककर मारपीट करने पर उतारू हुए अजय मिश्र

नई दिल्ली: गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी की पत्रकार से बदसलूकी के बाद अब विपक्ष ने उनके इस्तीफे की मांग तेज कर दी है। मीडिया से बचते हुए अजय मिश्र टेनी दिल्ली पहुंच चुके हैं औऱ कैमरे के सामने आने से बच रहे हैं। उधर कांग्रेस ने अजय मिश्र की बर्खास्तगी को लेकर पूरे उत्तर प्रदेश में धरना-प्रदर्शन की योजना बनाई है। आज संसद में भी इस मुद्दे पर हंगामा होने के आसार हैं। वहीं सरकार के सूत्रों बता रहे हैं कि अजय मिश्र का इस्तीफा नहीं लिया जाएगा।

कौन हैं अजय मिश्रा

वीडियो में नजर आने वाले हैं देश के केंद्रीय गृह राज्य मंत्री हैं और लखीमपुर में किसानों को कुचलने वाले मोनू भैया के पापा और नाम है अजय मिश्रा टेनी। किसानों को कुचलकर जान लेने वाले आशीष मिश्रा के पिता को एसआईटी जांच से संबंधित  सवाल शूल की तरह चुभ रहे हैं। सवाल सुनते ही थार वाले मोनू भैया के पापा सत्ता की गर्मी से तपने लगे। मारपीट पर उतारू हो गए। 

मारपीट पर हुए उतारू

पत्रकारों ने एक या दो सवाल ही तो पूछे थे। सूट-पैंट पहने अजय मिश्रा तमतमा गए। गाली गलौज से लेकर मारपीट तक की कोशिश करने लगे। एसआईटी तो पहले ही सब दूध का दूध  पानी का पानी कर दिया है। कोर्ट कह रही  है कि इस में केस में धाराएं बढ़ानी होगी। अब इससे जुड़े जरूरी सवाल पर अजय मिश्रा  की बौखलाहट बता रही है कि..सच्चाई ने  मंत्री जी की पोलखोल कर रख दी है।अब देश यही जानना चाहता है कि अजय मिश्रा को ये इजाजत किसने दी कि..सवाल पूछने पर  वो गाली गलौज करेंगे। अजय मिश्रा को ये किसने  इजाजत दी कि सवाल पूछने पर मोबाइल बंद करा  देंगे...देश यही जानना चाहता है कि..सवाल पूछने  पर धक्का मुक्की करने की इजाजत अजय मिश्रा को किसने दी है।

कब देंगे इस्तीफा?

अजय मिश्रा टेनी अभी सत्ता में हैं। तो गुरुर  और अंहकार उनके सिर चढ़कर बोल रहा है। बावजूद इसके थार चलाने वाला उनका बेटा जेल में बंद है। ऐसे में उनकी बौखलाहट हर मिनट बढ़ रही है। पत्रकार सवाल का जवाब चाहते हैं। और  अब ये सवाल सबसे बड़ा है कि..पत्रकारों को  गाली देने वाले..धक्का-मुक्की करने वाले केंद्रीय  गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी इस्तीफा कब देंगे? 

दूसरी तरफ विपक्ष भी अजय मिश्रा की बर्खास्तगी को लेकर मुखर हो चुका है। सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव से लेकर काग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने अजय मिश्रा की बर्खास्तगी की मांग की है। राहुल गांधी ने कहा है कि अझय मिश्रा को जेल जाना ही होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।