लाइव टीवी

कर्नाटक: BJP सरकार में सब ठीक नहीं? विधायक ने येदियुरप्पा के खिलाफ खोला मोर्चा, दिया बड़ा बयान

Updated Oct 20, 2020 | 15:46 IST

BS Yediyurappa: बीजेपी विधायक बासंगौड़ा यतनाल ने मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा के खिलाफ खुलकर बयान दिया है। MLA ने कहा है कि राज्य में जल्द ही सीएम बदला जाएगा।

Loading ...
कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा

नई दिल्ली: क्या कर्नाटक की भाजपा सरकार में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है? क्या मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा को सीएम पद से हटाया जा सकता है? ये सवाल इसलिए उठ रहे हैं क्योंकि बीजेपी के एक विधायक ने साफ-साफ कहा है कि जल्द ही सीएम को बदला जाएगा, ज्यादातर सीनियर नेता उनसे खुश नहीं है। पार्टी विधायक बासंगौड़ा यतनाल ने दावा किया है कि मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा लंबे समय तक इस पद पर नहीं रहेंगे।

यतनाल ने सोमवार को कहा कि सीएम को जल्द बदला जाएगा क्योंकि राज्य के ज्यादातर वरिष्ठ नेता बीएस येदियुरप्पा से खुश नहीं हैं। पीएम मोदी ने यह भी कहा कि अगला सीएम उत्तर कर्नाटक से होगा। येदियुरप्पा हमारी वजह से सीएम बने, उत्तर कर्नाटक के लोगों ने 100 विधायक दिए जिससे वे सीएम बने। 

विधायक ने विजयपुरा में कहा, 'हमें 125 करोड़ रुपए का अनुदान मिला, लेकिन सिर्फ सीएम ने इसे लिया। इसने हमारे बीच लड़ाई शुरू कर दी। वह शिवमोग्गा के लिए सब कुछ करते हैं। यहां तक कि पूर्व मंत्री उमेश कट्टी ने भी इसे नोटिस किया। उन्होंने यह भी कहा है कि वह शिवमोग्गा के सीएम हैं। वह (येदियुरप्पा) यहां लंबे समय तक नहीं रहेंगे। यहां तक कि आलाकमान भी तंग आ चुका है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।