लाइव टीवी

Vulgar Message: गोवा के डिप्टी सीएम की दिलचस्प सफाई, जिस वक्त अश्लील संदेश भेजे गए वो सो रहे थे

Updated Oct 20, 2020 | 15:13 IST

अश्लील संदेश के मुद्दे पर गोवा के डिप्टी सीएम चंद्रकांत कवलेकर की सफाई दिलचस्प है। उनके मुताबिक जब वो सो रहे थे उस वक्त उनके फोन को हैक किया गया।

Loading ...
चंद्रकांत कवलेकर, डिप्टी सीएम, गोवा
मुख्य बातें
  • गोवा के डिप्टी सीएम चंद्रकांत कवलेकर के फोन से अश्लील मैसेज भेजने का आरोप
  • डिप्टी सीएम बोले जिस समय मैसेज भेजे गए उस वक्त वो सो रहे थे, हो सकता है कि फोन हैक हुआ हो
  • जीएफपी ने डिप्टी सीएम के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग

नई दिल्ली। गोवा के उपमुख्यमंत्री चंद्रकांत कवलेकर पर विवादों की धब्बा लगा है। दरअसल इस तरह की जानकारी सामने आई कि उनके मोबाइल फोन से  विवादों  व्हाट्सऐप ग्रुप पर अश्लील मेसेज भेजे गए। लेकिन डिप्टी सीएम ने जो सफाई दिया है वो दिलचस्प है, उन्होंने शिकायत दर्ज कराई है कि उनका फोन हैक हो गया था और जिस समय उनके फोन का इस्तेमाल किया गया उस समय तो वो सो रहे थे।  उन्होंने कहा कि जिस वक्त फोन से मेसेज भेजा गया, वह तब सो रहे थे।

जीएफपी की महिला विंग का आरोप
बीजेपी की सहयोगी रही गोवा फॉरवर्ड पार्टी ने पुलिस में यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। कवलेकर कहते हैं कि ध्यान देने वाली बात यह है कि कथित सदेशों को  को उन व्हाट्सऐप ग्रुप में से सिर्फ एक पर ही भेजा गया था जिससे वो जुड़े हुए थे। आपराधिक इरादों के साथ जानबूझकर उनके नाम को बदनाम करने के लिए वीडियो भेजा गया। अश्लील संदेश Villages of Goa के व्हाट्सऐप ग्रुप पर भेजा गया था।

डिप्टी सीएम के खिलाफ दर्ज हो केस
गोवा फॉरवर्ड की की महिला विंग का कहना है कि यह तो यौन उत्पीड़न का मामला माना जाएगा क्योंकि ग्रुप में कई महिलाएं, कार्यकर्ता और सरकारी अधिकारी जुड़े हुए हैं। गोवा फॉरवर्ड पार्टी की महिला विंग ने आईटी ऐक्ट की धारा 67 और 67 ए के साथ आईपीसी की धारा 354 ए के तहत केस दर्ज करने की मांग की। डिप्टी सीएम चंद्रकांत कवलेकर ने कहा कि हमारे राज्य में ऐसे नेता नहीं हो सकते हैं। बड़ी बात यह है कि बीजेपी की महिला नेताएं इस तरह के नेताओं को बढ़ावा दे रही हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें बदनाम करने के लिए हाल ही में कई प्रयास किए जा चुके हैं ।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।