लाइव टीवी

सरकार ने मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने को लेकर कोई कदम नहीं उठाया, हमारे धैर्य की परीक्षा न लो: राज ठाकरे

Updated May 10, 2022 | 17:42 IST

Raj Thackeray: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) प्रमुख राज ठाकरे ने कहा है कि महाराष्ट्र सरकार ने अभी तक मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने को लेकर कोई कदम नहीं उठाया है। हमारे धैर्य की परीक्षा नहीं ली जाए।

Loading ...
MNS चीफ राज ठाकरे

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) चीफ राज ठाकरे ने कहा है कि मुझे राज्य सरकार से केवल एक ही बात कहनी है; हमारे धैर्य की परीक्षा मत लो। सत्ता आती है चली जाती है। महाराष्ट्र सरकार ने अभी तक मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने पर कोई कार्रवाई नहीं की है। 

राज ठाकरे ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर हमला बोला है। उन्होंने उद्धव ठाकरे को पत्र लिखकर मनसे कार्यकर्ताओं के खिलाफ पुलिस द्वारा की जा रही कार्रवाई पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से महाराष्ट्र सरकार राज्य पुलिस बल के माध्यम से मनसे कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले रही है...क्या सरकार और पुलिस ने मस्जिदों में छिपे हथियारों और आतंकवादियों को पकड़ने के लिए इस तरह गिरफ्तारी अभियान चलाया? राज ठाकरे ने चेतावनी देते हुए कहा है कि मुझे राज्य सरकार से केवल एक ही बात कहनी है कि हमारे धैर्य की परीक्षा न लें। सत्ता आती है और चली जाती है, सत्ता में कोई हमेशा नहीं रहता। तुम्हारे साथ भी, यह हमेशा के लिए नहीं रहेगा।

ठाकरे ने हाल ही में मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने की जोरदार वकालत की थी और कहा था कि ऐसा नहीं होने पर मनसे कार्यकर्ता इन धार्मिक स्थलों के बाहर 'हनुमान चालीसा' बजाएंगे। 

राज ने जारी किया बाल ठाकरे का ऐसा वीडियो कि बैकफुट पर आई शिवसेना! राउत बोले- भाई CM हैं इसलिए उठा रहे हैं मुद्दा

राज ठाकरे की खुली चुनौती, लाउडस्पीकर के जरिए अजान होने पर दोगुनी आवाज में हनुमान चालीसा का पाठ होगा

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।