लाइव टीवी

Modi Govt 8 Years: कभी विदेशों में वाद्य यंत्र बजाते, कभी बच्चों संग एंजॉय करते पीएम मोदी, जीत रहे सभी का दिल, देखें कुछ ऐसे हल्के फुल्के लम्हें

Updated May 30, 2022 | 07:30 IST

Modi Govt 8 Years lighter Moments:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार ने 8 साल पूरे कर लिए, इस दौरान बहुत से पल ऐसे आए जो लोगों के जेहन में बस गए हैं और लोगों का दिल जीत रहे हैं।

Loading ...
पीएम मोदी की बच्चों से अच्छी बॉंडिंग है और ऐसा उनके कई कार्यक्रमों में देखने में आता है

नई दिल्ली: साल 2014 में बीजेपी ने प्रचंड बहुमत के साथ देश की सत्ता हासिल की थी और नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बने, वहीं पांच साल पूरा करने पर जनता ने फिर से उनपर भरोसा जताते हुए दूसरी दफा भी प्रधानमंत्री बनाया, अब साल 2022 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार ने 8 साल पूरे कर लिए हैं, इस कार्यकाल की तमाम खट्टी-मीठी यादें लोगों को आज भी याद आती हैं, यहां हम ऐसे ही कुछ लम्हों को शेयर कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री मोदी इस दौरान ना सिर्फ देश के तमाम दौरों पर रहे बल्कि विदेशी दौरों में भी देश का परचम फहराया है और उनके विदेश के कई ऐसे दौरे हैं जिनसे जुड़ी यादें लोगों को आज भी याद हैं, इन दौरों पर पीएम का खासी गर्मजोशी से हर जगह स्वागत हुआ।

जापान में जब प्रवासी भारतीयों के बीच पहुंचे पीएम मोदी, लगे Jai Shree Ram और Jai Hind के नारे-VIDEO

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी साल 2014 के आम चुनावों के दौरान भारतीय जनता पार्टी का चेहरा बने और तब से, उन्होंने कई मोर्चों पर सफलता के परचम लहराए हैं और पीछे मुड़कर नहीं देखा, पीएम मोदी देश के युवाओं के बीच भी खासे लोकप्रिय हैं और देश की महिलाओं के बीच भी उनकी पॉपुलैरिटी किसी से छिपी नहीं है इसके पीछे महिलाओं के लिए उनके उठाए कई अहम कदम हैं।

चाहें देश में हों या विदेश में पीएम मोदी का बच्चों से है खास रिश्ता

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बच्चों से अच्छी बॉंडिंग है और ऐसा उनके कई कार्यक्रमों में देखने में आता है जब वो बच्चों के बीच घुलमिल जाते हैं, ऐसे कई नजारे अभी तक सामने आए हैं वहीं विदेशी दौरों के वक्त भी उनके बच्चों से इंट्रैक्शन के लम्हें भी अक्सर सामने आते रहे हैं वो उनके साथ समय बिताते हैं छोटे बच्चों के साथ कुछ खास पल भी शेयर करते हैं।

पीएम मोदी का वाद्य यंत्रों से प्रेम सामने आ ही जाता है 

पीएम मोदी अक्सर विदेश यात्रा करते रहते हैं और वो वहां पर वो भारतीय संस्कृति और परंपरा के ध्वजवाहक रहे हैं, कई बार ऐसा हुआ है कि उनके स्वागत में वहां के पारंपरिक वाद्य यंत्र बजाए जाते हैं या उनका प्रदर्शन किया जाता है, अक्सर मोदी उनपर हाथ आजमाते नजर आते हैं।भारत और विदेशी दौरों में उनके संगीत वाद्ययंत्र बजाने के तमाम किस्से सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं-

WHO चीफ टेड्रोस भारत में आकर बने 'तुलसी भाई'

हाल ही में WHO के महानिदेशक डॉ. टेड्रोस घेब्रेयेसस (Dr Tedros Adhanom Ghebreyesus) को पीएम मोदी ने एक भारतीय नाम दिया है। उन्होंने पीएम मोदी से गुजारिश की थी कि उन्हें भारतीय नाम दिया जाए, तो पीएम मोदी ने उन्हें 'तुलसी भाई' नाम दिया था, दरअसल इस दौरान डॉ. टेड्रोस ने गुजराती में भाषण देने का प्रयास किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।