लाइव टीवी

मोहम्मद जुबैर ने क्रिकेटर अर्शदीप पर शेयर किए पाकिस्तानी प्रॉपगैंडा वाले ट्वीट्स, बीजेपी नेता सिरसा ने कराई FIR 

Updated Sep 06, 2022 | 17:32 IST

संडे को दुबई में भारत-पाकिस्तान के बीच हुए एशिया कप के सुपर-4 के मैच में कैच नहीं ले पाने को लेकर सोशल मीडिया पर अर्शदीप सिंह को निशाना बनाया जा रहा है।

Loading ...
मोहम्द जुबैर एक बार फिर विवादों में हैं

ऑल्ट न्यूज वाले मोहम्द जुबैर (Mohammed Zubair) एक बार फिर विवादों में हैं इस बार उन्होंने एशिया कप में भारत-पाकिस्तान के बीच हुए मुकाबले के बाद ऐसा ट्वीट किया जिसे विवादित बताया जा रहा है। मोहम्मद जुबैर ने अर्शदीप (Arshdeep) की खिंचाई करते हुए ट्वीट्स के स्क्रीनशॉट्स लेकर ट्वीट किया, जब मैच खत्म हुआ और उसी रात जुबैर ने स्क्रीनशॉट्स के साथ अपने ट्वीट में लिखा, 'एक कैच छूटा और...' उन्होंने #INDvsPAK भी उसमें इस्तेमाल किया।

भारत के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह की तरफ से पाकिस्तानी खिलाड़ी आसिफ अली का कैच छोड़ने का ये मामला है, उस मैच में पाकिस्तान को जीत मिली थी और भारत हार गया था। इस पर ट्वीट्स होने लगे जिसमें अर्शदीप को खालिस्तानी बताते हुए उसपर जान-बूझकर कैच छोड़ने का आरोप लगाया जाने लगा। 

वहीं इस मामले पर बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने उस ट्वीट के पीछे की मंशा पर गहरा सवाल उठाया है और इसे लेकर पुलिस से शिकायत की और FIR दर्ज करवा दी है। 

गौर हो कि पाकिस्तान के खिलाफ मैच में भारत को 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था इसके बाद कुछ लोगों ने सोशल मीड‍िया पर अर्शदीप का संबंध खाल‍िस्‍तानी आंदोलन से जोड़ द‍िया था। 

अर्शदीप सिंह को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा

पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम की 5 विकेट से हार के बाद युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। अर्शदीप ने रवि बिश्नोई द्वारा किए गए 18वें ओवर में आसिफ अली का कैच छोड़ दिया था। ट्रोलर्स कह रहे हैं कि अर्शदीप के कैच छोड़ने के कारण भारत को हार का मुंह देखना पड़ा।

अर्शदीप की मां बलजीत कौर ने 'टाइम्स नाउ नवभारत' से खास बातचीत की

वहीं, अर्शदीप की मां बलजीत कौर ने 'टाइम्स नाउ नवभारत' से खास बातचीत में बेटे की ट्रोलिंग पर अपनी राय रखी। उन्होंने साथ ही बताया कि पाकिस्तान से मुकाबले के दौरान वो स्टेडियम में ही थीं और उन्होंने मैच के बाद अर्शदीप के साथ डिनर किया। बलजीत ने कहा कि अर्शदीप ने हार के बारे में कोई बात नहीं की। हालांकि, उसने कहा कि खेल की बात स्टेडियम तक ही रहनी चाहिए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।